अनिल कपूर करेंगे पुत्र के साथ एक फिल्म

0
120

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ‘मिर्जिया’ से अपना असफल करियर शुरू करने वाले हर्षवर्धन कपूर को अब उनके पिता मदद करने को आगे आए हैं। अनिल कपूर जल्द ही अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के पिता के रोल में परदे पर नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि खेल पर आधारित एक बायोपिक में पिता पुत्र की जोडी नजर आयेगी। यह फिल्म अभिनव बिंद्रा की जिन्दगी पर है, जो कि भारतीय प्रोफेशनल शूटर हैं, हर्षवर्धन अभिनव बिंद्रा की भूमिका में होंगे और अनिल कपूर उनके पिता निभाते नजर आयेंगे।

मीडिया रिर्पोट्स की माने तो अभिनव बिंद्रा की इस बायोपिक के लिए अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर फाइनल हो चुके हैं और उन्होंने फिल्म साइन भी कर ली है। अभिनय बिंद्रा भारत के लिए ओलंपिक में गोल्ड मैडल जीत चुके हैं। अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर को साथ में स्क्रीन शेयर करते देखना दिलचस्प होगा। हर्षवर्धन कपूर ने हाल ही में ‘भावेश जोशी’ की शूटिंग खत्म की है और अनिल कपूर इन दिनों अपने भतीजे अर्जुन कपूर के साथ वाली फिल्म ‘मुबारका’ के प्रमोशन की तैयारी में हैं।

इससे फ्री होते ही पिता-पुत्र की यह जोडी बिंद्रा की बायोपिक की तैयारियों में जुट जायेगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के सिलसिले में अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर जल्द ही बिंद्रा परिवार से भी मिलेंगे, ताकि उनके परिवार को अच्छे से जाने समझें और फिर फिल्म की शुरूआत करें। हालांकि अभी इस फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY