सुपरहिट हास्य फिल्म के तीसरे भाग में नजर आएंगे अनिल-अजय

0
124

निर्माता निर्देशक इंद्र कुमार की पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थीं। स्वयं को फिर से सफल निर्देशक के तौर पर स्थापित करने के लिए वे अपनी सुपर हिट सीरीज ‘धमाल’ का तीसरा भाग ‘टोटल धमाल’ बनाने की तैयारी में हैं। इंद्र की धमाल औ डबल धमाल में संजय दत्त, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी ने काम किया था।

बताया जा रहा है कि इंद्र कुमार जल्द से जल्द इस फिल्म को शुरू करना चाहते हैं। धमाल के तीसरे भाग में कलाकारों का बदला जा रहा है। हालांकि इंद्र कुमार चाहते थे कि उनकी पूरी टीम वही रहे लेकिन संजय दत्त और रितेश देशमुख ने इस सीरीज का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। अब संजय दत्त की जगह अजय देवगन और रितेश देशमुख की जगह अनिल कपूर नजर आ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि इंद्र कुमार ने इन दोनों सितारों को अपनी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए राजी कर लिया है। अनिल कपूर इंद्र कुमार के साथ ‘बेटा’ जैसी ब्लॉकबस्टर और अजय देवगन ‘इश्क’ और ‘मस्ती’ जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुके हैं।

रितेश देशमुख मराठी में 225 करोड की लागत से बनने वाली शिवाजी की फिल्म पर पूरा ध्यान केन्द्रित करना चाहते हैं जिसके चलते उन्होंने इंद्र कुमार की इस फिल्म में काम करने से स्पष्ट इंकार कर दिया है।

वहीं संजय दत्त की इंद्र कुमार के साथ फीस को लेकर बात नहीं बनी जिसके चलते अब उनकी जगह पर अजय देवगन को लिया गया है। अब देखने वाली बात यह है इंद्र कुमार टोटल धमाल के जरिये स्वयं को सफल निर्देशक साबित कर पाते हैं या नहीं।

LEAVE A REPLY