महेश बाबू ने सलमान, शाहरुख, अक्षय से टाला टकराव

0
155

हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री रही नम्रता शिरोडकर के पति और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर सितारे महेश बाबू ने अपनी फिल्म के सलमान, शाहरुख और अक्षय के सामने होने वाले टकराव को देखते हुए आगे बढा दिया है। जिसके चलते अब उनकी फिल्म को बडे टकराव से मुक्ति मिल गई है।

पहले समाचार प्राप्त हुए थे कि दक्षिण भारत के सुपर स्टार महेश बाबू की आगामी फिल्म ‘स्पाइडर’ ईद के मौके पर प्रदर्शित होने वाली थी,ख्लेकिन जैसे ही उन्हें यह पता चला कि उनकी फिल्म सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ से क्लैश हो रही है उन्होंने अपनी फिल्म को ईद के बजाय स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 11 अगस्त को प्रदर्शित करने की घोषणा की।

लेकिन अब कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी फिल्म को 11 अगस्त के स्थान पर दशहरे के मौके पर प्रदर्शित करने की घोषणा की है, क्योंकि 11 अगस्त को शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्मों का प्रदर्शन होने जा रहा है।

बडे टकराव के बीच उन्होंने अपनी फिल्म के प्रदर्शन को आगे सरकाया है। महेश बाबू की ‘स्पाइडर’ 11० करोड के भारी भरकम बजट में बनी हुई फिल्म है जिसका निर्देशन ए.आर. मुरुगादास ने किया है। यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिन्दी में एक साथ प्रदर्शित की जाएगी।

दक्षिण भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की सफलता तय है, हिन्दी भाषी क्षेत्रों में यह पहला मौका होगा जब महेश बाबू की कोई फिल्म हिन्दी में डब होकर प्रदर्शित होगी।

हिन्दी भाषी दर्शक महेश बाबू की टीवी पर रोज डब फिल्मों को देखते हैं जिसके चलते दर्शकों में उनकी एक पहचान बन चुकी है।

निर्माताओं और महेश बाबू को उम्मीद है कि ‘स्पाइडर’ को हिन्दी भाषी बेल्ट में भी अच्छी सफलता मिलेगी।

LEAVE A REPLY