‘बाजार’ में सैफ से रोमांस करेंगी चित्रांगदा

0
123

कभी सुधीर मिश्रा की फिल्मों में आकर चर्चा का विषय बनी अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। अब वे निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘बाजार’ में सैफ अली खान के साथ रोमांस करती दिखायी देंगी। इस वर्ष सैफ अली खान की तीन चार फिल्मों का प्रदर्शन होना है।

दो माह पूर्व उनकी फिल्म रंगून का प्रदर्शन हुआ था, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। ‘बाजार’ में उनके साथ अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा अपना सफर शुरू करते नजर आएंगे। यह फिल्म इस वर्ष दिसंबर माह में प्रदर्शित होगी लेकिन तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

इस फिल्म में सबसे पहले राधिका आप्टे का नाम सैफ अली खान के सामने आया था। फिर प्राची देसार्द का नाम तय हुआ और अब निखिल आडवाणी का कहना है कि प्राची नहीं चित्रांगदा सिंह नायिका के रूप में नजर आएंगी।

फिल्म के डायरेक्टर निखिल अडवाणी ने बताया कि फिल्म में अब सैफ, चित्रगंधा और राधिका आप्टे हैं। साथ ही विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे है। फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है और अगस्त तक शूटिंग खत्म हो जायेगी।

इतना ही नहीं प्राची इस फिल्म के लिए नहीं बल्कि किसी और फिल्म के लिए साइन हुई है। मंदिरा के रोल के लिए चित्रांगदा एक परफेक्ट चॉइस है। निखिल ने इस बात की भी सफाई दी कि चित्रांगदा की यह कमबैक ैफिल्म नहीं है। सैफ के साथ उनकी जोडी बडे पर्दे पर अच्छी लगेगी।

फिल्म में राधिका सैफ की सेक्रेटरी के रोल में है। इस साल सैफ की तीन फिल्में रिलीज को तैयार है। ‘शेफ’, ‘कलाकंदी’ और ‘बाजार’ जैसी फिल्मों से सैफ अली खान एक बार फिर से बडे परदे पर नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY