हॉलिवुड में पैर जमाने में लगी हैं प्रियंका चोपड़ा

0
120

अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के जरिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आजकल हॉलिवुड में अपने पैर जमाने में जुटी हुई हैं।

बता दें कि प्रियंका की पहली हॉलिवुड फिल्म बेवॉच पिछले हफ्ते ही अमेरिका में रिलीज हुई है।अब खबरें आ रही हैं कि प्रियंका अ किड लाइक जेक और इजन्ट इट रोमांटिक नाम की 2 हॉलिवुड फिल्मों में नजर आ सकती हैं।

प्रियंका की फिल्म बेवॉच भारत में 2 जून को रिलीज होगी । बॉलिवुड से हॉलिवुड तक का सफर तय कर चुकीं ऐक्ट्रेस प्रियंका हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हुई थीं। दरअसल प्रियंका ने भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ बर्लिन में हुई मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसी तस्वीर में प्रियंका के पहनावे को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

ट्रोल करने वाले लोगों का कहना था कि प्रियंका को पीएम से मिलने के दौरान ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे जिनमें उनकी टांगें दिखें। हालांकि ट्रोल होने के बाद प्रियंका ने हिम्मत दिखाई और अपनी मां के साथ ओपन लेग ड्रेस वाली एक तस्वीर शेयर कर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

इस पूरे मामले पर जब मेगास्टार अमिताभ बच्चन से बोलने को कहा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस स्थिति में नहीं है कि इस मामले पर कॉमेंट कर सकें।

LEAVE A REPLY