वाइफ को नहीं पसंद इसलिए नहीं करूंगा इरॉटिक सीन: रजनीश

0
119

पिछले दिनों एक पहेली लीला, वजह तुम हो, बेईमान लव जैसी इरॉटिक फिल्में करने वाले एक्टर रजनीश दुग्गल ने अब ऐसी फिल्मों से तौबा कर ली है। जल्द ही मेगा टीवी शो आरंभ से टेलिविजन फिक्शन शो में डेब्यू करने जा रहे रजनीश ने हमसे खास बातचीत में बताया कि अब वो ऐसी फिल्में नहीं करेंगे।

उन्होंने इसकी वजह भी हमसे शेयर की। जानिए आप भी :
एक्टर रजनीश दुग्गल पिछले दिनों एक के बाद एक कई इरॉटिक फिल्मों में नजए आए, जिसमें उन्होंने तमाम इंटिमेट सीन्स और स्टीमी गाने भी किए, लेकिन अब रजनीश ये सब दोहराना नहीं चाहते हैं। ऐसा वो खासतौर से अपनी पत्नी की खुशी के लिए कर रहे हैं।

जल्द ही स्टार प्लस के मेगा शो आरंभ से टीवी फिक्शन में डेब्यू करने जा रहे रजनीश ने हमसे खास बातचीत में एक के बाद एक इरॉटिक फिल्में करने के सवाल पर कहा, हां, मैंने वजह तुम हो, क्रीचर, 3 डी, एक पहेली लीला में बोल्ड और इंटिमेट सीन और गाने किए, लेकिन अब मैं वो सब नहीं करूंगा। जब मैंने वो किया था, तो सोचा था कि सब कर रहे हैं तो मैं भी करके देखता हूं, पर बाद में मुझे अहसास हुआ कि ये मेरे लिए ठीक नहीं है।

मेरे फैंस भी इसे पसंद नहीं करते हैं। इससे भी ज्यादा, मैं अपनी वाइफ के लिए ये सब दोबारा नहीं करूंगा। मुझे लगता है कि वो ये पसंद नहीं करतीं हैं। हालांकि उन्होंने मुझे कभी इस बारे में कुछ बताया नहीं, लेकिन मुझे दिखता है। इसलिए ऐसे सीन अब मैं शायद नहीं करूंगा, क्योंकि मुझे पता है कि उनको अच्छा नहीं लगता है।

मुझे थ्रिलर ज्यादा पसंद है
रजनीश ने अपने अब तक के करियर में ज्यादातर हॉरर, थ्रिलर और इरॉटिक फिल्में ही कीं हैं। रजनीश मजाक में कहते हैं, शायद मेरी जन्मपत्री में ऐसी ही फिल्में करना लिखा है। वैसे उन्हें ये जॉनर पंसद भी हैं। वह बताते हैं, इरॉटिक तो नहीं, लेकिन थ्रिलर फिल्में मुझे पर्सनली पसंद है।

मेरे पास लव स्टोरीज भी आती हैं, लेकिन मुझे ऐसी कहानियां पसंद आती हैं, जिनमें कुछ थ्रिल हो। अगर मुझे एक लव स्टोरी और एक थ्रिलर में से किसी एक चुनना हो, तो मैं थ्रिलर चुनूंगा। हॉरर फिल्मों के लिए भी हमारे यहां एक बड़ी ऑडियंस है, लेकिन यहां हॉरर फिल्में अच्छी बन नहीं पाती हैं। थ्रिलर फिल्में भी बनते-बनते बीच में खराब हो जाती हैं। वैसे मैंने कुछ समय पहले ही एक रॉमकॉम फिल्म उडऩ छू की शूटिंग पूरी की है।

रजनीश इस शो में आर्य सभ्यता के योद्धा वरुण देव का किरदार निभा रहे हैं। इस रोल के लिए उन्होंने अच्छी-खासी तैयारी भी की है। वह बताते हैं, मैं पिछले साल जून में मैं इस प्रॉजेक्ट से जुड़ा। इस रोल को करने के लिए मैंने मार्शल आर्ट सीखा। योद्धा वाली बॉडी लैंग्वेज के लिए भी काम किया। घुड़सवारी, तलवारबाजी हर चीज मुझे सीखनी पड़ी। भाषा पर भी काम किया, क्योंकि ये पांच हजार साल पहले का किरदार है। इतना ही नहीं, तब से मैं हाथ से खाना खाने लगा था। चाकू और छुरी तो छूट ही गए हैं।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY