महिला से ऑटो में गैंगरेप, 9 माह की बच्ची को फेंका बाहर

0
120

नई दिल्ली। हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला से गैंगरेप का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां ऑटो रिक्शा में तीन लोगों ने एक महिला से गैंगरेप किया और महिला की ९ माह की बच्ची को चलते ऑटो से बाहर फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल बच्ची की मौत हो गई है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दिए गए बयान में २३ वर्षीय महिला ने बताया कि बीते २९ मई की रात को उसका उसके पति के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद वह रात को करीब १२ बजे अपनी ९ माह की बच्ची के साथ अपने मायके खांडसा गांव जाने के लिए निकल गई।

उसने एक ऑटो रिक्शा को रोका, जिसमें तीन लोग पहले से सवार थे। महिला ने बताया कि जैसे ही वह ऑटो में बैठी, तीनों लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसी दौरान महिला की गोद में रो रही बच्ची को तीनों दरिदों ने ऑटो से बाहर फेंक दिया, जिसकी बाद में मौत हो गई।

हत्या और यौन शोषण का केस दर्ज मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और यौन शोषण का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, क्योंकि गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला ने मेडिकल जांच कराने से मना कर दिया है।

LEAVE A REPLY