फाइनल नहीं हुई है कृष 4 की हिरोइन: रितिक

0
116

बॉलिवुड के सुपरहीरो कृष यानी रितिक रोशन की अगली फिल्म कृष 4 की हिरोइन अभी तक फाइनल नहीं हुई है। फैशन डिजाइनर से निर्देशक बने विक्रम फडनिस की मराठी फिल्म हृदयांतर में एक मेहमान कलाकार की अहम भूमिका निभा रहे रितिक ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बताया, हमारी फिल्म कृष 4 में अभी तक किसी भी हिरोइन को फाइनल नहीं किया गया है, इसकी वजह है कि हम अभी तक फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

खबर है कि रितिक कृष 4 में वंडर वुमन जैसा कोई किरदार चाहते हैं। वंडर वुमन के किरदार को फिल्म से जोडऩे का आइडिया रितिक को हॉलिवुड फिल्म वंडर वुमन का ट्रेलर देखने के बाद आया। हॉलिवुड की यह फिल्म जून में रिलीज होगी। रितिक को इस फिल्म का ट्रेलर इतना ज्यादा पसंद आया है कि उन्होंने पापा राकेश रोशन से फिल्म में ऐसे ही एक किरदार की डिमांड की है जो फिल्म में कृष की मदद करे।

रितिक इन दिनों किसी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रहे हैं लेकिन तमाम निर्देशकों से मीटिंग कर उनकी कहानियां जरूर सुन रहे हैं। रितिक की पिछली रिलीज फिल्म काबिल थी जो शाहरुख खान की फिल्म रईस के साथ रिलीज हुई थी। रईस के मुकाबले काबिल को कम थिअटर मिले थे जिसकी वजह से फिल्म उम्मीद कम बिजनस कर पाई थी। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY