पत्नी व सास का हत्यारोपी गिरफ्तार

0
123

देर रात की थी दोनों की गोली मारकर हत्या

अपराध् संवाददाता
देहरादून। गर्भवती पत्नी व सास की गोली मारकर निर्मम हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने वारदात के दो घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अपनी पत्नी व सास को मारने के बाद साली को भी गम्भीर रूप से घायल कर फरार हो गया था।

बता दें कि देर रात भीमावाला रोड (अजीतनगर) निवासी वैशाली व उसकी मां काकुली की उसके पति आनंद पुत्र धर्मपाल निवासी चिंरजीपुर विकासनगर ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। देर रात हुए इस हमले में वैशाली की बहन ज्योति भी गम्भीर रूप से घायल हो गयी थी। जिसकी तहरीर पर पुलिस ने हत्या व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर हत्यारे पति आनन्द की तलाश शुरू कर दी।

हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस टीम को देर रात 12.30 पर सूचना मिली कि वह क्षेत्र में देखा गया है तथा वह कहीं भागने की फिराक में है। सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने विद्यापीठ मार्ग बिजली घर के समीप से आरोपी को दबोच लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तंमचा व कारतूस सहित फरार होने में प्रयुक्त बाइक बरामद की।

कोतवाली लाकर की गयी पूछताछ में उसने बताया कि उसने दो माह पूर्व वैशाली उर्फ रानी से कोर्ट मैरिज की थी परन्तु एक माह बाद वह उसे छोड़कर मायके चली गयी। जिसे उसने कई बार वापस ले जाना चाहा लेकिन उसकी सास उसे वैशाली को वापस नहीं ले जाने देती थी।

जिस पर उसने एक दिन पहले ही दोनों को जान से मारने का प्लान बनाया और सोमवार को उसने इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दे दिया। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY