दोबारा शुरू होगा रोनित रॉय का सीरियल अदालत

0
154

रोनित रॉय टीवी के जाने-माने नाम हैं। हाल ही में रोनित ने यह संकेत दिया कि सोनी चैनल पर आने वाला उनका सीरियल अदालत छोटे पर्दे पर जल्द ही दोबारा वापसी कर सकता है।

अदालत के दोबारा वापसी के सवाल पर रोनित ने कहा, हां इस बारे में बात चल रही है, हम अभी तक अदालत के 45० एपिसोड्स कर चुके हैं। इसलिए अब इसे नए तरीके से पेश करने के लिए बातचीत चल रही है। चैनल भी इस शो को फिर से वापस लाना चाहता है।

उन्होंने आगे कहा कि मेरा और चैनल प्रबंधन मानना है कि हमें कुछ नया करने की जरूरत है। हम पुरानी चीजों को फिर से दोहरा नहीं सकते। बदलते वक्त के साथ मुझे थोड़ा उम्रदराज दिखना होगा, चीजों को व्यापक और बेहतर तरीके से दिखने की जरूरत होगी। शो में चल रहे केसों को और रोमांचक बनाना होगा। हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस साल हम अदालत को दोबारा वापस लाने में कामयाब होंगे।

आपको बता दें कि रोनित रॉय अभी एएलटी बालाजी के साथ वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल के दिनों में बॉलिवुड में अपने नेगेटिव कैरक्टर को लेकर सुर्खियां बटोर चुके रोनित उड़ान, बॉस, सरकार -3 जैसी फिल्में कर चुके हैं। टीवी पर भी रोनित एक फेमस नाम हैं। उनके द्वारा निभाए गए कई रोल दर्शकों को खूब पसंद आए थे।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY