श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और शाहिद के भाई ईशान ने साथ देखी बेवॉच

0
122

बॉलिवुड का नेक्स्ट जेनरेशन फिल्मों में एंट्री के लिए तैयार है। इस लाइन में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर जैसे कई नाम शामिल हैं। शाहिद के भाई ईशान माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से शानदार डेब्यू कर रहे हैं। एक बार फिर ईशान और जाहन्वी एकसाथ कैमरे में कैद हो गए हैं।

फिल्मों को छोड़कर ईशान श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ लिंकअप की खबरों को लेकर भी चर्चा में हैं। अक्सर ही इधर-उधर घूमते-फिरते इन दोनों की साथ कई तस्वीरें भी अक्सर ही नजऱ आया करती हैं। इस बार दोनों प्रियंका चोपड़ा की हॉलिवुड मूवी बेवॉच की स्क्रीनिंग पर साथ नजऱ आए।

इससे पहले दोनों वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया देखने भी साथ ही निकले थे। ईशान ने सफेद कलर का स्पोर्टी टी-शर्ट पहन रखा था और जाह्नवी भी इस वाइट टॉप में काफी खूबसूरत लग रही थीं। हाल ही में खबर आई थी कि ईशान और जाह्नवी को लेकर मीडिया में आ रही खबरों से शाहिद नाखुश हैं।

खबरों की मानें तो शाहिद नहीं चाहते कि पर्सनल लाइफ की वजहों से ईशान का ध्यान अपने डेब्यू फिल्म से भटके। वैसे, इन तस्वीरों को देखकर ऐसा कुछ लग तो नहीं रहा।

LEAVE A REPLY