चंकी पांडे की बेटी को लॉन्च करेंगे सलमान

0
132

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया को फिल्म हीरो से लॉन्च करने के बाद अब सलमान खान क्लोज फ्रेंड चंकी पांडे की बेटी अनन्या को लॉन्च करने की तैयारी में हैं.

खबरों की माने तो हाल ही में फिल्म रात बाकी से अपनी बहन अर्पिता के पति (आयुष शर्मा) को ब्रेक देने के बाद अब सलमान जल्द ही अनन्या को बॉलीवुड में लाने जा रहे हैं.

एक खबर के अनुसार, सलमान खान और चंकी पांडे काफी समय से एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. अब सलमान अपनी इसी दोस्ती की खातिर चंकी पांडे की बेटी के गॉडफादर बनेंगे और उसे बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. इस समय अनन्या सलमान खान की सलाह पर काफी ट्रेनिंग ले रही हैं.

चंकी और भावना पांडे की 18 साल की बेटी अनन्या अब बॉलीवुड में आने को तैयार है. बताया जा रहा है कि तीन साल पहले अपना ग्रेजुएशन पूरा कर चुकी अनन्या इन दिन यास्मीन कराचीवाला से फिटनेस की ट्रेनिंग ले रही हैं. साथ ही एक नामी न्यूट्रीशियन को भी हायर किया गया है ताकि अनन्या के खानपान पर भी पूरा ध्यान दिया जा सके.

हाल ही अनन्या ने अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है. जिसकी तस्वीर चंकी पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी. बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर चंकी पांडे ने साफ कहा था कि, जी हां अनन्या एक एक्ट्रेस बनना चाहती है और उन्होंने अपने इस फैसले के बारे में मुझे कुछ समय पहले बताया था. मैं चाहता हूं कि अन्नया अपने आप अपना नाम कमाएं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय पहले अनन्या को एक फिल्म भी ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने पहले अपने एक्टिंग और डांस ट्रेनिंग को तरजीह दी. बताया ये भी जा रहा है कि अनन्या के कजिन अहान पांडे को भी बॉलीवुड में लॉन्च किया जाने वाला है. वो चंकी के भाई चिकी और डेनी पांडे के बेटे हैं. चंकी पांडे ने भी माना है कि उनकी बेटी ने फिल्मों में जाने की अपनी मंशा जाहिर कर दी है.

बॉलीवुड में सलमान खान कई नए स्टार किड्स के गॉडफादर रहे हैं. लिहाजा, कोई शक नहीं कि अनन्या को इससे बेहतर बॉलीवुड एंट्री नहीं मिल सकती. अब देखना होगा कि कौन सी फिल्म से अनन्या बॉलीवुड में कदम रखती हैं.

इन्हें लॉन्च कर चुके सलमान
स्नेहा उल्लाल, जरीन खान, सोनाक्षी सिन्हा, अथिया शेट्टी, सूरज पंचोली, डेजी शाह और हेजल कीच जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि सलमान टीवी की नागिन यानी मौनी रॉय को भी जल्द बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं.(आरएनएस)

LEAVE A REPLY