ऐश्वर्या अगली फिल्म कर रही हैं मणिरत्नम के साथ

0
130

ऐश्वर्या राय आखिरी बार पर्दे पर रणबीर कपूर के साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आईं थीं। इस फिल्म के बाद ऐश्वर्या के आगामी फिल्म प्रॉजेक्ट्स के बारे में कई अटकलें लगायी जा रहीं थीं। अब ये न्यूज कंफर्म हो गई है कि ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म निर्देशक मणिरत्नम के साथ होगी।

हाल में दिए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा, मैंने व्यक्तिगत कारणों की वजह से पिछले 5 महीने ब्रेक ले रखा था और मैं खुश हूं कि मैंने यह ब्रेक लिया। चूंकि मेरी कोई प्रफेशनल मीटिंग्स नहीं थी इसलिए पर्सनली मेरे लिए यह बहुत अच्छा था। मैंने पिछले सप्ताह से ही दोबारा मीटिंग्स शुरू की है और मुझे 2 सब्जेक्ट्स पसंद भी आए हैं। अभी मैंने स्क्रिप्ट्स पढऩा शुरू ही किया है। तब तक मैंने अपने काम से ब्रेक लेकर अपने परिवार खासतौर पर अपनी मां की देखभाल की।

ऐश्वर्या से जुड़े नजदीकी सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि कर दी है कि उनका अगला प्रॉजेक्ट डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ होगा, हां ऐश और मणि एकसाथ फिल्म कर रहे हैं। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी जो हिन्दी और तमिल दो भाषाओं में बनेगी। ऐश और मणि सालों से इस फिल्म को लेकर बात कर रहे थे और आखिरकार अब यह संभव हो पाया है।

इससे पहले ऐश्वर्या ने मणिरत्नम के साथ इरुवर, गुरु और रावण, इन 3 फिल्मों में काम किया था और तीनों ही फिल्में बेहद सफल रही थीं। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY