हैपी भाग जाएगी के सिक्वल में होंगीं सोनाक्षी

0
114

जैसा कि हमने पहले ही बताया था कि प्रड्यूसर आनंद एल रॉय और डायरेक्टर मुदस्सर अजीज अपनी साल 2०16 की फिल्म हैपी भाग जाएगी का सीच्ल बनाने को पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म के पहले भाग में अभय देयोल, डायना पेंटी और अली फज़ल लीड रोल में थे।

इस बार सुनने में आ रहा है कि प्रड्यूसर-डायरेक्टर ने इस बार इस फिल्म के सीच्ल में लीड रोल के लिए सोनाक्षी सिन्हा से संपर्क किया है और इसकी शूटिंग कुछ ही महीनों में शुरू हो जाएगी।

सोनाक्षी की मैनेजमेंट टीम से संपर्क करने पर उन्होंने बताया, सोनाक्षी को इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है लेकिन अभी तक उन्होंने फिल्म साइन नहीं की है। अभी बातचीत चल रही है और जब सब कुछ फाइनल हो जाएगा तो इसकी घोषणा कर दी जाएगी। इस बीच आनंद एल रॉय के प्रवक्ता ने बताया, अभी हम हैपी भाग जाएगी रिटर्न के लिए हम कास्टिंग पर बातचीत कर रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।

बता दें कि इससे पहले बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर मुदस्सर ने खुलासा किया था कि वह पिछले साल सितंबर से एक और स्टोरी पर काम कर रहे हैं जो हैपी भाग जाएगी का सीच्ल होगा। उन्होंने तब कहा था, मैंने इस बारे में रॉय साहब से चर्चा की थी और उन्होंने मुझे इस स्टोरी पर थोड़ा और काम करने को कहा था। अक्टूबर के अंत तक इस पर काम पूरा हो गया और यह रॉय को काफी पसंद आई।

उन्होंने बताया कि फिल्म का मूल अभी भी वही रखा गया है और फिल्म में हैपी इस बार भी भागेगी लेकिन अभी तक यह तय नहीं किया गया है कि हैपी कहां भागकर जाएगी। मुदस्सर ने यह भी साफ कर दिया है कि सीच्ल में जिमी शेरगिल और पीयूष मिश्रा काम करेंगे। हालांकि अभय देयोल ने साफ किया है कि इस फिल्म के सीच्ल में वह काम नहीं करेंगे।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY