सुशांत मेरे खास दोस्त हैं: कृति सेनन

0
112

बॉलिवुड अभिनेत्री कृति सेनन की माने तो वह इन दिनों सिंगल जरूर हैं लेकिन बॉलिवुड में उनका एक बेहद खास दोस्त है। जिनका नाम है सुशांत सिंह राजपूत। कृति इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म राब्ता के प्रमोशन में जुटी हैं। इसी सिलसिले में बातचीत में कृति ने फिल्म के अलावा प्यार और अपने खास दोस्त सुशांत के बारे में बात की।

जब से फिल्म राब्ता की शूटिंग शुरू हुई थी सुशांत और कृति की नजदीकियां बढ़ गई थी। इसी बीच सुशांत ने अंकिता लोखंडे के साथ अपना ब्रेकअप कर लिया था। इस ब्रेकअप के बाद कृति और सुशांत की मोहब्बत सुर्खियों में आ गई। लेकिन कृति की माने तो सुशांत सिर्फ उनके बेहद खास दोस्त हैं ….अपने स्टेटस और प्यार के मामले में अपना खयाल बताते हुए कृति कहती हैं, जी इन दिनों मैं बिल्कुल सिंगल हूं।

प्यार और रोमांस के बारे में मेरा खयाल फिल्मी रहा है। कभी-कभी ऐसा होता है जब आप यह बता नहीं पाते हो कि क्यों कोई आपको अच्छा लगता है। आप किसी की बहुत केयर करते तो लेकिन आपको यह पता नहीं होता कि आप यह केयर क्यों कर रहे हो शायद यही सिचुएशन प्यार है। मुझे लगता है प्यार करने के लिए कोई रीजन नहीं होना चाहिए …वरना जैसे ही यह रीजन खत्म हो जाएंगे प्यार भी खत्म हो जाएगा।

कृति कहती हैं, जी हां मैंने बॉलिवुड में तीन साल पूरे कर लिए हैं। इन तीन सालों में टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत और आयुष्मान खुराना के साथ काम कर लिया है लेकिन इन सभी में मेरी सबसे अच्छी दोस्ती सुशांत के साथ हुई है।

सुशांत मेरे बेहद खास दोस्त इसलिए बन गए है क्योंकि राब्ता की शूटिंग और पोस्ट प्रॉडक्शन का काम बहुत लंबे समय तक चला, हमने बहुत ज्यादा समय सेट पर एक साथ गुजारा, खूब बातें की इसलिए हमारी दोस्ती गहरी हो गई। मुझे लगता है हमारी यह दोस्ती सिर्फ इस फिल्म तक लिमिटेड नहीं है। यह दोस्ती ऐसी है कि मैं किसी भी समय सुशांत को फोन कर सकती हूं।

वैसे अभी तो राब्ता का काम चल रहा है तो साथ काम कर रहे हैं, इस दोस्ती की असली पहचान तो फिल्म का काम पूरी तरह खत्म होने के बाद ही होगी।

कृति की फिल्म राब्ता में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा राजकुमार राव और दीपिका पादुकोण भी छोटी-छोटी लेकिन अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राब्ता का निर्देशन दिनेश विजन ने किया है जबकि फिल्म के सह निर्माता भूषण कुमार हैं।

LEAVE A REPLY