वीजे अनुषा ने शेयर की तस्वीर कि मच गया बवाल

0
77

टीवी कलाकार और एमटीवी के चर्चित शो लव स्कूल 2 को होस्ट कर चुकीं वीजे अनुषा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक तस्वीर शेयर की. यह अनुषा की एक ब्लैक एंड वाइट फोटो थी, जिसके साथ उन्होंने एक बड़ा सा कैप्शन भी लिखा. लेकिन इस तस्वीर के शेयर करते ही अनुषा को बहुत सारे कमेंट मिलने लगे. जिनमें ज्यादातर बुरे थे. मामला इतना बिगड़ गया कि अंत में उनके ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को बचाव में आना पड़ा. उन्होंने बड़े ही कड़े शब्दों के साथ गलत सोच रखने वाले लोगों से सवाल किए…

दरअसल इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अनुषा ने लिखा था मेरा शरीर, मेरी पसंद, मेरी लाइफ, मेरे कर्म… खुद को लोगों के जजमेंट से मुक्त करें. इसके साथ ही अनुषा ने इस तस्वीर को पोस्ट करने का आत्मविश्वास देने के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड करण को धन्यवाद भी कहा था. बस फिर क्या था लोगों ने करण कुंद्रा को भी निशाने पर ले लिया.

कई लोगों ने तो करण से ही सवाल पूछ ड़ाले कि वे कैसे ऐसा कर सकते हैं. कुछ लोगों ने अनुषा को लड़कियों के कपड़े और एक्सपोज से जुड़ी बड़ी बड़ी सलाह भी दे ड़ालीं. करण ने ऐसे लोगों की बोलती बंद कराते हुए प्रतिक्रिया दी और कहा कि शायद आप भूल गई कि लड़कियों के पास अपने पसंद के कपड़े पहनने की आजादी है.

आदमी की नियत खराब हो तो वही देखेगा जो उसे देखना होगा.
करण ने अनुषा का पुरजोर समर्थन किया और लिखा कि कोई मेरी गर्लफ्रेंड को यह नहीं सीखा सकता कि उसे क्या बोलना और क्या पहनना चाहिए.
करण कुंद्रा ने अनुषा से कहा कि वह चाहें जो करना चाहती हैं करें वे हमेशा उनके पीछे खड़े हैं.(आरएनएस)

LEAVE A REPLY