मेरी बहन का सैक्रफाइस सिर्फ मैं देख सकता हूं: अर्जुन कपूर

0
103

बॉलिवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की माने तो उनकी छोटी बहन अंशुला उनकी देखभाल के लिए अपने करियर से सैक्रफाइस कर रही है। वह अमेरिका से अपना काम-धाम छोड़ कर इसलिए यहां आ गई है ताकि उनका खयाल रख सके।

अर्जुन ने अपनी बहन अंशुला के बारे में कहा, दुनिया में जिस सबसे खूबसूरत लड़की को मैं जानता हूं वह मेरी बहन अंशुला कपूर है। अभी वह अमेरिका से अपना काम-धाम छोड़कर यहां वापस आ गई है। वह मुझसे कहती है कि अमेरिका में मेरा मन नहीं लगता, मुझे वहां काम करने का मन नहीं है… लेकिन मैं यह समझता हूं और अच्छी तरह जानता भी हूं कि वह मुझसे झूठ बोल रही है। वह तो मेरी देखभाल के लिए मेरे पास आ गई है।

अर्जुन अपनी बात बढ़ाते हुए आगे कहते हैं, मेरे लिए मेरी बहन अपना करियर से सैक्रफाइस कर रही है। मैं जब किसी चीज का सैक्रफाइस करता हूं तो दुनिया देखती है और मुझे उसकी वाहवाही मिलती है लेकिन मेरी बहन का सैक्रफाइस सिर्फ मैं देख सकता हूं।

अर्जुन बताते हैं, अंशुला मेरे खाने-पीने, दवाई, चेक साइन करने और सभी छोटी-छोटी चीजों का खयाल रखती है। आज मैं जो कुछ भी हूं उसमें अंशुला का बहुत बड़ा योगदान है। मैं और मेरी सिस्टर सेल्फमेड हैं। वैसे तो वह गुस्सा नहीं करती लेकिन जब उसे गुस्सा आता है तो बहुत आता है। एक भाई होने के नाते मैं अंशुला पर कड़ी नजर रखता हूं। उ

से कंट्रोल भी करता हूं और आजादी भी देता हूं। वह मेरी सभी फिल्मों की स्क्रिप्ट सबसे पहले पढ़ती है, फिल्म सबसे पहले देखती है और सबसे ज्यादा आलोचना भी वही करती है। वह मेरे हर काम में गलतियां निकालती है ताकि मैं और भी बेहतर कर सकूं।

अर्जुन कपूर की हालिया रिलीज फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड को उम्मीद से कम सराहा गया। इन दिनों अर्जुन अपनी अगली फिल्म मुबारकां की शूटिंग में जुट गए हैं। निर्देशक अनीस बज्मी की इस फिल्म में अर्जुन के अलावा अनिल कपूर और अथिया शे_ी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। मुबारकां 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY