4०० करोडी घोषित की जा चुकी है ठग्स ऑफ हिंदोस्तां!

0
106

यशराज फिल्म्स की आगामी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां अपनी स्टार कास्ट और बैनर के चलते घोषणा के साथ ही 4०० करोडी घोषित की जा चुकी है। पहली बार एक साथ परदे पर नजर आने वाले अमिताभ और आमिर खान के साथ इस फिल्म में दंगल की फातिमा सना शेख और धूम-3 की कमली उर्फ कैटरीना कैफ और निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य का साथ इस फिल्म को विशेष बना रहा है।

कई महीनों तक नायिका को लेकर चली जद्दोजहद के बाद तय हुई कैटरीना कैफ इस फिल्म में एक डांसर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके साथ ही उन पर एक आइटम नंबर भी फिल्माया जायेगा। कैटरीना बॉलीवुड को कुछ बेहतरीन आइटम नंबर दे चुकी हैं, जिनमें ‘चिकनी चमेली पव्वा’ विशेष है।

फिल्म में अमिताभ बच्चन आमिर खान के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी स्वतंत्रता पूर्व ब्रिटिश जमाने के ठगाों की हैं। मूल रूप से यह फिल्म मेडोव्स टेलर के उपन्यास ‘कन्फेशन ऑफ ए ठग’ पर आधारित है।

आने वाली 1 जून से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और यह फिल्म आगामी वर्ष दीवाली के मौके पर प्रदर्शित होगी। आमिर, कैटरीना और विजय कृष्ण आचार्य दूसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं, इससे पहले यह तिकडी धूम-3 में काम कर चुकी है।

LEAVE A REPLY