टाइगर श्रॉफ, लेंगे सिलवेस्टर स्टैलोन की जगह!

0
110

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर माने जाते है और अब उनकी फिटनेस और जबरदस्त एक्शन के चलते एक और सफलता उनके हाथ लग गई है. हॉलीवुड एक्शन फिल्म रैंबो के इंडियन रीमेक में अब टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. इस फिल्म में हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सिलवेस्टर स्टैलोन नजर आए थे.

टाइगर इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं लेकिन उनका कहना है कि वह सिलवेस्टर की जगह कभी नहीं ले सकते.

हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम के हवाले रे रिपोर्ट दी है कि इस रीमेक का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे और इस फिल्म का सह-निर्माण एम कैपिटल वेंचर्स, ओरिजनल एंटरटेंमेंट, इंपैक्ट फिल्म्स और सिद्धार्थ आनंद पिक्चर्स करेंगे.
ऐसा नहीं है कि टाइगर का नाम इस प्रोजेक्ट के लिए सीधे चुन लिया गया है, बल्कि उन्होंने बॉलीवुड के कई एक्टर्स को इस रेस में पछाड़ा है.

इस फिल्म के इंडियन रीमेक को लेकर शुरू से ही काफी चर्चाएं हो रही थीं. सिलवेस्टर स्टैलोन के इस इंडियन अवतार के लिए ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे एक्टर्स के नामों पर भी विचार किया जा रहा था. लेकिन आखिर में टाइगर श्रॉफ ने बाजी मार ली है.

रिपोर्ट के अनुसार टाइगर ने बताया, मैं बचपन से मार्शल आर्ट्स और एक्शन फिल्मों का प्रशंसक रहा हूं. मेरे लिए यह बड़ा मौका है, लेकिन मैं दिग्गज सिलवेस्टर स्टैलोन की जगह नहीं ले सकता. मैं हालांकि यह मानता हूं कि यह कुछ ऐसा है, जिसकी चाहत मुझे बचपन से थी. इस फिल्म का शुरुआती काम अगले साल फरवरी में शुरू होगा और इस फिल्म को 2०18 के अंत तक रिलीज करने का लक्ष्य है.

बता दें कि रैंबो डेविड मॉरेल के नॉवल फर्स्ट ब्लड पर आधारित हॉलीवुड फिल्मों की सीरीज है जिसमें एक्टर सिलवेस्टर स्टैलोन जॉन रैंबो के किरदार में नजर आए थे.(आरएनएस)

LEAVE A REPLY