अक्षय ने पहली बार दिया न्यूड सीन!

0
94

टीवी शो पिया अलबेला के लीड ऐक्टर अक्षय म्हात्रे ने न्यूड सीन दिए हैं। उनको जब पहली बार इस बारे में बताया गया तो उनको लगा कि शायद उनके साथ मजाक हो रहा है।

सूरज बडज़ात्या बैनर के तले बन रहा यह टीवी शो इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि राजश्री प्रॉडक्शन की पहचान को इसने बदलकर रख दिया है। जो राजश्री प्रॉडक्शन किस तक को जगह नहीं देता था, वह पहली बार न्यूड सीन ऐक्टर से करा रहा है। यह वाकई नई किस्म की बात है।

इस न्यूड सीन को पर्दे पर निभाने वाले ऐक्टर अक्षय म्हात्रे ने कहा,सूरज ने मुझे सीन के बारे में बताते हुए कहा कि तुमको न्यूड पोज देना होगा। शुरुआत में तो मुझे लगा कि शायद यह कोई मजाक होगा। उनकी किसी फिल्म या शो में लीड ऐक्टर ने किस सीन तक नहीं किया है। लेकिन जब मुझे इस बात का अहसास हुआ कि सूरज की बात सही थी तो मैं थोड़ा नर्वस हो गया। मैं शर्मीला हूं। यहां तक कि किसी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए मैं शर्ट तक नहीं उतार सकता।

ऐसे में न्यूड सीन करना मेरे लिए किसी झटके से कम नहीं था। यह सीन स्टोरीलाइन के लिए क्रूशल है इसलिए मैंने इसके लिए हामी भर दी। हालांकि, मैं कुछ शॉट्स के लिए ही न्यूड हुआ था। इन सीन्स के शूट के दौरान फटॉग्रफी डायरेक्टर के अलावा किसी और को सेट पर जाने की इजाजत नहीं थी।

अक्षय ने कहा,मैंने कवर अप के लिए स्टॉकिंग्स और स्किन कलर्ड शॉर्ट्स भी पहने लेकिन सब बेकार था। सीन में दिखाना था कि आध्यात्म से जुड़ा शख्स कभी भी अपने शरीर की परवाह नहीं करता है। मुझे नहीं पता कि रियल सीन शूट करने से क्या फायदा होगा लेकिन हमने अपना बेस्ट दिया है।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY