सनी देओल के बेटे करण दिखाएंगे सिनेमाई पर्दे पर दम

0
106

बॉलिवुड ऐक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल को लेकर लंबे वक्त से चली आ रही तरह-तरह की अटकलों पर विराम लग गया है। जी हां, करण अब जल्द ही सिनेमाई पर्दे पर दम दिखाते हुए दिखेंगे। करण पल पल दिल के पास मूवी से इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं। इस मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

सनी देओल ने खुद ही अपने बेटे को इंडस्ट्री में लॉन्च किया है और वह इस मूवी के डायरेक्शन का प्रभार भी संभाल रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग मनाली में होगी और सनी इसकी तैयारियों को लेकर कई दिनों से व्यस्त हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से करण देओल के साथ मूवी के पहले दिन की शूटिंग की तस्वीर शेयर की। सनी ने एक इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने लिखा,पल पल दिल के पास है की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है। करण का शूट पर पहला दिन। मेरा बेटा अब बड़ा हो गया है।

शाहरुख खान ने सनी देओल को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा,ऑल द बेस्ट पापा। वह आपके जैसा ही टफ और जेंटल दिखता है। वह सफल हो। बता दें कि डर मूवी में शाहरुख खान और सनी देओल ने एक साथ काम किया है। सनी ने हाल ही ट्विटर जॉइन किया है और वह हर रोज अपने फैंस के साथ तस्वीरें और पोस्ट्स के जरिए कनेक्टेड रहते हैं।

इस मूवी में सनी के भाई बॉबी देओल भी दिख सकते हैं। सनी देओल ने पिछली साल घायल वन्स अगेन में निर्देशन किया था लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर सकी थी। सनी घायल 3 भी बनाना चाहते हैं।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY