बाहुबली को रिजेक्ट करने पर पछता रही होंगी नयनतारा

0
80

साउथ की फिल्मों में सबसे हॉटेस्ट एक्ट्रेस अब शायद बाहुबली को रिजेक्ट करने पर पछता रही होंगी। नयनतारा की हॉटनेस के चर्चे हर जगह हैं।
बाहुबली 2 की सफलता से आज बॉलीवुड ही क्या हॉलीवुड भी हैरान है। वहीं दूसरी तरफ कई एक्टर्स ने बाहुबली बनने से पहले फिल्म की सफलता पर भरोसा नहीं किया और अब पछता रहे हैं। उनमें से एक हैं साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा।

 

साउथ की फिल्मों में सबसे हॉटेस्ट एक्ट्रेस अब शायद बाहुबली को रिजेक्ट करने पर पछता रही होंगी। नयनतारा की हॉटनेस के चर्चे हर जगह हैं मगर अब उनकी इस बड़ी गलती के चर्चे भी कुच कम नहीं हैं।

नयनतारा बेहद हॉट और सेक्सी हैं। इसके साथ ही उनकी जानलेवा खूबसूरती हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। आगे देखें नयनतारा की बेहद हॉट और सेक्सी तस्वीरें और जानें साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में क्या हैसियत रखती हैं।

सेक्स सिंबल नयनतारा को दक्षिण भारतीय फिल्मों का सेक्स सिंबल कहा जाता है।

जब की थी शुरुआत नयनतारा ने अपने एक्टिगं करियर की शुरुआत साल 2००3 से की थी।

पहली फिल्म में धमाल उनकी पहली फिल्म मानसिनककरे थी। यह एक मलयालयम फिल्म है।

आती गईं फिल्में इसके बाद नयनतारा ने साल 2००5 में तमिल सिनेमा में अय्या फिल्म से एंट्री की।

एक गाने से हुईं मशहूर नयनतारा का कन्यारसी कलुवा गीत बेहद बोल्ड और सेक्सी है।

इस फिल्म का गाना यह दुबई सीनू फिल्म का गाना है। रवि तेजा और नयनतारा की हॉट केमिस्ट्री वाला कन्यारसी कलुवा गीत स्क्रीन पर जादू बिखेर देता है।

जब साड़ी में तोड़ दी बोल्डनेस की हदें गीत की शुरुआत नयनतारा के सेक्सी बॉडी पर पानी गिराते हुए होती है उसके बाद नयनतारा ने इस गीत से साबित कर दिया है कि वह साड़ी में भी बेहद हॉट सेक्सी और ग्लैमरस लगती है।
बेहद हॉट हैं नयनतारा नयनतारा बेहद हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। उन्होंने अपनी हॉटनेस के चलते पहचान बनाई है।

बोल्ड किरदार नयनतारा अपनी फिल्मों में बोल्ड किरदार करती दिखाई देती हैं, जिन्हें काफी तारीफें भी मिलती हैं। हाई है डिमांड भी वहीं इन सबके के चलते इनकी डिमांड भी काफी हाई है। शायद इसी गुरूर में उन्होंने बाहुबली फिल्म का ऑफर रिजेक्ट कर दिया था। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY