इरफान संग काम करना सपना सच होने जैसा:स्वाति दास

0
76

अभिनेत्री स्वाति दास का कहना है कि फिल्म ‘हिंदी मीडियमÓ में अभिनेता इरफान खान के साथ काम करना उनके लिए सपना सच होने जैसा है। इस फिल्म में वह महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। स्वाति ने यहां एक साक्षात्कार में कहा, ”इरफान खान और दीपक डोबरियाल के साथ काम करने का मेरा अनुभव शानदार रहा।

फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपक ने बहुत सहयोग दिया और इरफान के साथ काम करना सपना सच होने जैसा है।”

स्वाति के मुताबिक, ”जिस पल मुझे इरफान के साथ काम करने की जानकारी दी गई, मेरे लिए वह सबसे रोमांचक पल था।” फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में स्वाति अभिनेता दीपक डोबरियाल की पत्नी की भूमिका में हैं। फिल्म में अपने किरदार के बारे में उन्होंने बताया कि इरफान और सबा कमर अपनी बेटी को एक प्रतिष्ठित अंग्रेजी माध्यम के स्कूल में दाखिला दिलाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वे नाकाम होते हैं, ऐसे में गरीबी रेखा से नीचे के लोगों के लिए मिलने वाले कोटे के अंतर्गत वे उसे दाखिला दिलाने की कोशिश करते हैं और एक झुग्गी में आकर रहने लगते हैं, जहां उनकी मुलाकात दीपक और उनसे (स्वाति) होती है।

अभिनेत्री फिल्म में तुलसी के किरदार में हैं, जो एक साधारण गृहिणी है, लेकिन जरूरत पडऩे पर वह खुद के और परिवार के अधिकारों के लिए लड़ सकती हैं। फिल्म में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने के विवाद पर उन्होंने कहा कि सबा कमर ने दिल्ली की पंजाबी गृहिणी का किरदार बखूबी निभाया है और कहीं से नहीं लगेगा कि वह पाकिस्तानी हैं।

उन्होंने कहा कि एक कलाकार का कोई धर्म नहीं होता। दोनों देशों के बीच दोस्ताना संबंधों के लिए यह अच्छा है। दिनेश विजन निर्मित और साकेत चौधरी निर्देशित ‘हिंदी मीडियम’ 19 मई को रिलीज हुई।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY