विशाल के साथ काम करना काफी चैलेंजिंग होगा:दीपिका

0
95

दीपिका पादुकोण मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में काम करेंगी। उन्होंने कहा है कि विशाल के साथ काम करना काफी चैलेंजिंग होगा। विशाल की इस अनाम फिल्म में दीपिका पीकू के बाद एक बार फिर इरफान खान के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन हनी त्रेहन करेंगे।

एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, मैंने उनके (विशाल) के साथ अभी तक काम नहीं किया है इसलिए मैं कुछ ज्यादा तो नहीं कह सकती लेकिन एक दर्शक के तौर पर मैं उनकी फिल्मों की तरफ आकर्षित होती हूं। एक ऐक्टर के तौर पर मुझे उनके साथ काम करते हुए काफी खुशी होगी और विशाल के साथ काम करना काफी चैलेंजिंग होगा।

ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दीपिका माफिया च्ीन रहिमा खान का किरदार निभाएंगी जिसे सपना दीदी के नाम से जाना जाता था जबकि इरफान इसमें एक लोकल गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे जो सपना से प्यार करता है और दाऊद इब्राहिम के खात्मे में उसकी मदद करता है।

इस बीच, कान फिल्म फेस्टिवल में काफी तारीफ बटोर चुकी ३१ वर्षीया ऐक्ट्रेस अभी संजय लीला भंसाली की पीरियड फिल्म पद्मावती में काम कर रही हैं जिसमें उनके अपोजिट शाहिद कपूर और रणवीर सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के १७ नवंबर को रिलीज़ होने की उम्मीद है।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY