मोदी सरकार के काम ऐतिहासिकः त्रिवेंद्र

0
8

मुख्य संवाददाता
देहरादून। केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने तीन साल में ही ऐतिहासिक काम किये हैं जो पिछले 10 साल में भी नहीं हो पाये थे। सरकार के कामों से जनता खुश है और वह खुशी दिख भी रही है।
पार्टी प्रदेश मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में केन्द्र सरकार के तीन साल के कार्यकाल की उपलब्धियों पर बोलते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड में प्रस्तावित 10 हजार करोेड़ रूपये लागत की ऑल वेदर चारधाम रोड भाजपा सरकार की दूरदर्शिता का उदाहरण और यहां की आर्थिकी के लिये निर्णायक साबित होगी।

इसी प्रकार कर्णप्रयाग से आगे तक रेल लाइन पर काम शुरू हो ही गया है। इसके अलावा देहरादून व हरिद्वार रेलवे स्टेशनों के सौन्दर्यीकरण काम भी प्रगति पर है। केंद्र सीमांत प्रदेश उत्तराखंड की जरूरतों के प्रति संवेदनशील है जिसका हमें बहुत लाभ होगा। उनका कहना था कि केवल आर्थिक व प्रशासनिक ही नही,केंद्र सरकार जनता की बेहतर जीवनशैली व स्वस्थ समाज के लिये ‘स्वच्छ भारत’ व ’बेटी बचाओ,बेटी पढाओ’ जैसे अभियान भी चला रही है। इसके अलावा प्रधानमंत्री की ’मन की बात’ प्रसारण से उनकी जनसमावेशन की इच्छा और संवेदनशीलता का उदाहरण है।

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही है जो कालाधन बाहर निकालने को नोटबंदी जैसे साहसिक कदम उठा सकते हैं। इसके अलावा उनके समय में विदेशों में भारत की जो प्रतिष्ठा बनी है,ऐसी कभी नही रही। भट्ट ने कहा कि सीमा सुरक्षा के लिये इतनी सजग और संवेदनशील सरकार देश में कभी नहीं रही। विभिन्न मीडिया सर्वेक्षणों में भी मोदी सरकार की लोकप्रियता आज भी 2014 से बढकर ही आ रही है। उन्होेने विश्वास व्यक्त किया कि मोदी के वर्तमान कार्यकाल के बचे दो साल में ऐसे ही और जनहितकारी काम जारी रहेंगें जिससे भाजपा की लोकप्रियता नई ऊचाईयों को छुएगी।

LEAVE A REPLY