दो चेन लुटेरे गिरफ्तार

0
6

अपराध् संवाददाता
देहरादून। दून में हो रही चेन स्नैचिंग की वारदातों का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो लुटेरों को तमाम घटनाओं में लूटी गयी सात चेन व भारी मात्रा में चरस सहित गिरफ्तार किया है। चेन लुटेरों से पुलिस ने घटनाओं में प्रयुक्त तमंचा व चाकू भी बरामद करने का दावा किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत दिनों जनपद दून के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई चेन लूट की वारदातों का अनावरण करने हेतू पुलिस टीम का गठन किया गया था। चेन लूट की घटनाओं का अनावरण करने में जुटी पुलिस टीम ने सीसी कैमरे व अन्य साधनों के माध्यम से कई थाना क्षेत्रों में जांच शुरू की। जांच में जुटी पुलिस टीम को कल देर शाम सूचना मिली कि उक्त घटनाओं में शामिल बदमाश क्षेत्र में देखे गये है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने प्रतीतपुर शिमला बाईपास रोड पर चैकिंग अभियान चला दिया।

चैकिंग के दौरान पुलिस को बाइक सवार दो संदिग्ध् लोग आते हुए दिखाई दिये। पुलिस ने जब उन्हे रूकने का इशारा किया तो वह वापस र्ध्मावाला रोड की तरफ बाइक मोड़कर भागने लगे। इस पर पुलिस ने उन्हे घेराबन्दी कर दबोच लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने उनके पास से एक तंमचा, दो कारतूस, चाकू व 450 ग्राम चरस बरामद की।

इस पर पुलिस उन्हे विकासनगर कोतवाली ले आयी। जहाँ पूछताछ के दौरान उन्होने अपना नाम मो. ताबिश पुत्र मो. उस्मान व मो. आमिर पुत्र मो. तौफीक निवासी सहारनपुर उत्तर प्रदेश बताया। आरोपियों ने कड़ी पूछताछ के बाद दून के कई थाना क्षेत्रों में चेन लूट की वारदातों को कबूल करते हुए लूटी गयी सात चेने बरामद करवायी। पुलिस के अनुसार आरोपी काफी शातिर किस्म के बदमाश है जो गैंग बनाकर विभिन्न थाना क्षेत्रों से हथियारों के दम पर चेन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।

LEAVE A REPLY