बाइक की टक्कर से २ बहनों की मौत

0
35

दून में तेज रफ्तार का कहर

अपराध् संवाददाता
देहरादून। रफ्तार के कहर ने आज राजधानी दून की सड़कों पर दो महिलाओं की जिन्दगी छीन ली। जिन बाइक सवार युवकों ने इन महिलाओं को टक्कर मारी उनमें से एक युवक भी इस दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल हो गया है। जबकि दूसरे को पुलिस ने दबोच लिया है।

दुर्घटना आज दोपहर पौने दो बजे ईसी रोड पर हुई। जब यह दोनों महिलाएं पैदल रोड पार कर रही थी। जानकारी के अनुसार महिलाओं का कोई परिचित अस्पताल में भर्ती है जिन्हे देखने यह महिलाएं अस्पताल जा रही थी।

बताया जा रहा है जब यह महिलाएं भारत हार्ट हास्पिटल के समीप पहुंच कर रोड पार करने लगी तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक (यू.के.07एएस-9819) के चपेट में आ गयी। जिससे दोनो महिलाए गम्भीर रूप से घायल हो गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सड़क दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों महिलाए काफी दूर तक बाइक के साथ घिसटती चली गयी। सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक भी बुरी तरह घायल हो गया।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बाइक चलाने वाले युवक अंकित को हिरासत में ले लिया। जबकि महिलाओं व घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। जहाँ उपचार के दौरान दोनो महिलाओं की मौत हो गयी। मृतक महिलाओं के नाम पवित्री देवी (52) पत्नी भजन सिंह, नीलम रावत (42) पत्नी भगत सिंह निवासी उत्तरकाशी हाल सुमन नगर धर्मपुर है।

घायल युवक का नाम है जो कि उत्तरकाशी के नौगांव क्षेत्र का रहने वाला है। बहरहाल पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY