मेरे कई हाफ बॉयफ्रैंड्स हैं :रिया चक्रवर्ती

0
117

हाफ गर्लफ्रेंड में नजऱ आईं बॉलिवुड तेलुगू ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से बातचीत की। उन्होंने पूछ गए मजेदार सवालों का बड़ा ही मजेदार जवाब भी दिया।

आपका हाफ बॉयफ्रेंड कौन है?
मेरे कई हाफ बॉयफ्रेंड्स हैं। मेरे कई ऐसे दोस्त हैं, जो फ्रेंड्स से ज्यादा और बॉयफ्रेंड से कम हैं। जैसे हम रोज बातें करते हैं, हर दिन ड्राइव पर जाते हैं और लाइफ से जुड़ी हर चीजें हम आपस में डिस्कस करते हैं।

4 बजे सुबह वाला फ्रेंड?
आदित्य रॉय कपूर। हम दोनों एक-दूसरे को सालों से जानते हैं। अगर मैं किसी ऐसे सिचुएशन में फंसी हूं कि मुझे 4 बजे सुबह किसी को कॉल कर उस प्रॉब्लम के बारे में बातें करनी पड़े तो वह आदित्य होगा।

हाल में जिन्हें आपने मेसेज भेजा हो?
श्रद्धा कपूर। हाफ गर्लफ्रेंड रिलीज़ हुई है, हमने फिल्म को लेकर डिस्कस किया।

सोशल मीडिया पर वह आखिरी इंसान, जिनको आपने चेज़ किया?
कटरीना कैफ। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया जॉइन किया है। उनका लेटेस्ट पोस्ट मुझसे मिल हो गया था, तो जानना चाहती थी वह कर क्या रही हैं।

आप किसी लॉन्ग टर्म रिलेशन में नहीं हैं, आपको फिलहाल किसकी तलाश है?
मैं अगले कुछ सालों तक प्यार, किसी के साथ डेटिंग या शादी-वादी के चक्कर में नहीं पडऩा चाहती। और यदि मैं किसी के लिए इंटरेस्टेड होती भी हूं तो मैं यह नहीं उम्मीद करती कि वह मुझसे शादी करे। फिलहाल तो बिल्कुल नहीं।

क्या कहना पसंद करेंगी आप- मैं फिर कभी पिज़्ज़ा नहीं खाऊंगी या मैं फिर कभी सेक्स नहीं करूंगी ?
यह मुश्किल सवाल है। चूंकि सेक्स जरूरी है, इसीलिए इन दोनों में चुनने को कहा जाए तो मैं कहूंगी कि सेक्स न करने की जगह मैं पिज्जा खाना छोड़ दूंगी। आप पिज़्ज़ा की जगह कोई और विकल्प जैसे बर्गर आदि खा सकते हैं, लेकिन सेक्स के लिए विकल्प के तौर पर आप क्या करेंगे?

एक ऐसी ऐक्टर जिनके साथ आप डेट पर जाना चाहेंगी?
रणबीर कपूर

क्यों?
क्योंकि वह रणबीर कपूर हैं! वह हॉट हैं और मैं उनकी हर फिल्मों को उनके साथ डिस्कस करना चाहती हूं।

शर्मिंदगी वाली सबसे बड़ी घटना, जो आपके साथ घटी हो?
जब मैं 12वीं क्लास में थी तो मैं एक न्यू इयर ईव पार्टी अटेंड करने पहुंची। मैंने शॉर्ट स्कर्ट पहन रखी थी। तब मेरे पापा नॉर्थ इंडिया में पोस्टेड थे। तब ठंड का मौसम था और इसलिए वहां आग की व्यवस्था थी। जहां आग जल रही था, उसके ठीक सामने मैं खड़ी थी और मुझे पता ही नहीं चला कि मेरी स्कर्ट पीछे से जल गई थी। आधी रात को मैं सबको विश करने डांस फ्लोर पर पहुंची। करीब 2० लोग मेरी तरफ ही देख रहे थे। मुझे लगा कि उनकी नजरें मेरी स्कर्ट पर हैं, लेकिन मुझसे किसी ने नहीं कहा कि मेरी स्कर्ट जल चुकी है। मैं पार्टी को गुडबाय कहकर घर की तरफ भागी और फिर मेरे पैरंट्स ने मुझे वापस पार्टी में जाने नहीं दिया।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY