बंद होने के कगार पर है अजय की डांस बेस्ड फिल्म!

0
105

‘शिवाय’ के प्रदर्शन के बाद अजय देवगन ने तेजी से अन्य फिल्मों की घोषणा की थी जिनमें से एक फिल्म उन्होंने कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूजा के साथ करने की घोषणा की थी। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य पंचोली के पुत्र सूरज पंचोली नजर आने वाले थे। यह एक एक्शन डांस बेस्ड फिल्म थी जिसमें अजय देवगन बडे भाई की भूमिका में निभाते नजर आते।

आठ माह पहले घोषित हुई यह फिल्म अब संभवत: बंद होने के कगार पर है, क्योंकि अजय देवगन को इस फिल्म की पटकथा पसन्द नहीं आ रही है। साथ ही अजय और सूरज पंचौली अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग में बेहद व्यस्त हैं। अजय रेमो डिसूजा को पटकथा पर दोबारा काम करने को कह चुके हैं लेकिन रेमो इसे फाइनल नहीं कर पाये हैं।

वैसे जब से यह फिल्म घोषित हुई इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासी उत्सुकता नजर आ रही थी। सूरज पंचौली ट्रेंड डांसर हैं लेकिन अजय देवगन डांस में नकारा हैं। फिल्म के निर्देशक ने सितारों को जर्मनी में एक्शन डांस की ट्रेनिंग दिलवाने की बात कही थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, अजय और सूरज की इस एक्शन डांसिंग फिल्म बंद होने के कगार पर है। फिल्म को अभी होल्ड पर रखा हुआ है। सितारों की व्यस्तता के अतिरिक्त रेमो डिसूजा इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म की तैयारी में हैं। सलमान खान रेमो की फिल्म को टाइगर जिंदा है के पूरा होने के बाद शुरू करेंगे। रेमो इस वक्त इस फिल्म के प्री प्रोडक्शन की तैयारियों में व्यस्त हैं।

रेमो की इस फिल्म में सलमान खान एक डांसर के रोल में नजर आने वाले हैं।
अजय देवगन अभी ‘गोलमाल अगेन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही उनके पास मिलन लूथरिया की फिल्म ‘बादशाहो’ है, जिसकी शूटिंग कुछ दिन पूर्व ही राजस्थान में पूरी की गई है। वहीं दूसरी तरफ सूरज पंचोली प्रभुदेवा की फिल्म हाफिज में व्यस्त हैं।

इस फिल्म को फारूक कबीर निर्देशित कर रहे हैं। मोरक्को में इस फिल्म का 6० दिन लंबा शेड्यूल है। इसके चलते रेमो डिसूजा की यह फिल्म पूरी तरह से बंद होने को है। संभवत: इस वर्ष तो इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो सकती है।

रेमो की अजय देवगन अभिनीत इस फिल्म में देर होने से सबसे ज्यादा परेशानी सूरज पंचोली को हो रही होगी, क्योंकि उन्हें बडे सितारे के साथ फिल्म की सफलता निश्चित मानी जा रही थी। वैसे भी असफल फिल्म से करियर शुरू करने वाले सूरज को सफल फिल्म की जरूरत है जिससे उनका करियर गति पकड सके। प्रभु देवा निर्मित हाफिज उनको यह सफलता दिलवा पाये इसमें संदेह है।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY