हिन्दी फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं अनुष्का शेट्टी!

0
65

अब तक दर्शकों को टीवी पर अपनी डब फिल्मों के जरिए लुभावती नजर आ रही अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को बाहुबली-2: द कन्क्लूजन ने संपूर्ण भारत में चर्चित बना दिया है।

बाहुबली के पहले भाग में दर्शक उन्हें मेकअप के चलते पहचान नहीं पाये थे लेकिन बाहुबली-2 के बाद विशेष रूप से हिन्दी भाषी दर्शकों में अनुष्का शेट्टी की एक अलग पहचान बन गई है। अनुष्का शेट्टी ने बाहुबली-2 में देवसेना का किरदार निभाया है।

बॉलीवुड के गलियारों में बह रही हवाओं से ज्ञात हो रहा है कि अनुष्का शेट्टी को हिन्दी सिनेमा के कई दिग्गज निर्माता निर्देशक अपनी फिल्म के जरिए डेब्यू करवाना चाहते हैं। अपुष्ट खबरों के अनुसार इस दौड में सबसे आगे निर्माता बोनी कपूर चल रहे हैं, जिनकी निर्मित फिल्म ‘मॉम’ आगामी जुलाई माह में प्रदर्शित होने जा रही है।

कहा जा रहा है कि अनुष्का को बॉलीवुड में लांच करने के लिए बोनी कपूर ने पूरी तैयारी कर ली है, अगर किसी बात का इंतजार है तो वो सिर्फ अनुष्का की हां का है। ऐसा सुनने में आ रहा है कि बोनी कपूर की इस इच्छा को पूरा करने में उनकी पत्नी श्रीदेवी भी काफी बडी भूमिका निभा सकती हैं।

श्रीदेवी हिन्दी के साथ-साथ दक्षिण भारत फिल्म उद्योग में आज भी अपना एक मुकाम रखती हैं। उन्होंने गत वर्ष ही साउथ सुपर स्टार विजय के साथ ‘पुली’ में काम किया है। इसीलिए कहा जा रहा है कि श्रीदेवी अनुष्का को बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए राजी कर सकती हैं।

हालांकि अभी अनुष्का से इस मामले को लेकर बात हुई है या नहीं यह किसी को नहीं पता है। ‘बाहुबली-2’ के सुपरहिट होने के साथ ही अनुष्का के पास बॉलीवुड ऑफर्स की भरमार हो गयी है। बोनी कपूर के अलावा जिन प्रोड्यूसर्स के नाम सामने आ रहे हैं उनमें आदित्य चोपडा और विधु विनोद चोपडा मुख्य हैं।

यह दोनों फिल्मकार भी अनुष्का की अदाकारी के कायल हैं और उनको अपने प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत बॉलीवुड में लांच करना चाहते हैं।

हालांकि अभी अनुष्का ने तीनों में से किसी भी फिल्मकार को हां नहीं कहा है। वो अपना वक्त ले रही हैं और कुछ समय के बाद फैसला लेंगी। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY