दो साल बाद सक्रिय हुए मिथुन चक्रवर्ती

0
93

डिस्को डांसर के रूप में पहचाने जाने वाले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती दो साल बाद फिर से अभिनय क्षेत्र में सक्रिय हो रहे हैं। अपने समय के ख्यातनाम इस अभिनेता की अंतिम प्रदर्शित फिल्म ‘हवाईजादा’ थी, जिसमें आयुष्मान खुराना ने मुख्य भूमिका अभिनीत की थी।

मिथुन ने हाल ही में निर्माता निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म ‘जीनियस’ साइन की है, जिसके जरिये वे अपने बेटे उत्कर्ष को बॉलीवुड डेब्यू करवाने जा रहे हैं। अनिल शर्मा ने स्वयं भी इन खबरों की पुष्टि की है कि मिथुन उनके पुत्र उत्कर्ष के साथ नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे लडके की होगी जिसका आईक्यू काफी ज्यादा है। फिल्म का शीर्षक ‘जीनियस’ है और इसकी टैग लाइन है ‘दिल की लड़ाई. . .दिमाग से’ जिसमें मिथुन एक नेशनल सिक्यूरिटी एडवाइजर की भूमिका निभाते दिखेंगे। 22 मई से यह फिल्म फ्लोर पर जायेगी और आगामी वर्ष प्रदर्शित होगी।

इसके अतिरिक्त मिथुन चक्रवर्ती रामगोपाल वर्मा की अगली हॉरर फिल्म ‘गेहर’ में भी नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के दो ख्यातनाम निर्देशकों के साथ काम करने जा रहे हैं।

अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष ने सनी देओल अभिनीत और अनिल शर्मा निर्देशित ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाया था।

16 साल पहले प्रदर्शित हुई इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर तूफान बरसाया था। अब अनिल जीनियस के जरिये अपने उसी बेटे को डेब्यू करवा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अनिल काफी उत्साहित हैं।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY