जीजा के प्यार में पति को फोन पर दिया तलाक!

0
6

पटना। बिहार के खगरिया जिले में तीन बच्चों की मां ने जीजा के प्यार में अपने पति को फोन पर तलाक दे दिया। जिले के मानसी प्रखंड के रहने वाले जैनुल का निकाह आज से ८ साल पहले रोजिदा खातून से हुआ था।

शादी के बाद परिवार चलाने के लिए जहां पति शहर जाकर नौकरी करने लगा वहीं पत्नी घर में रहकर परिवार चलाती थी। दोनों के ३ बच्चे थे लेकिन इसी दौरान महिला को अपने जीजा से प्यार हो गया।

जीजा के प्यार में महिला इतनी दीवानी थी कि परिवार वालों के द्वारा विरोध करने पर भी उसे अपने घर में बुलाती थी और उसके साथ संबंध बनाती थी। एक दिन उसके बच्चे ने उसे आपत्तिजनक हालत में देख लिया फिर इस बात की जानकारी शहर में रहकर नौकरी कर रहे पिता को दी गई। जिसके बाद दोनों में विवाद बढ़ा वहीं पति उसे समझा-बुझाकर रखना चाहता था।

लेकिन जीजा के हमेशा साथ के लिए पत्नी ने फोन पर ही पति को तलाक दे दिया। तलाक की बात सुनने के बाद पति घर पहुंचा और गांव वालों को मामले की जानकारी दी। फिर गांववालों के द्वारा एक पंचायत बुलाई गई। जहां महिला को तलाक देने का कारण पूछा गया।

भरी पंचायत में महिला ने कहा कि वो अपने पति के साथ खुश नहीं है और जीजा के साथ निकाह करना चाहती है। इसी वजह से वो अपने पति को तलाक दे रही है।

पंचायत में इस तरह की बात सुनने के बाद उसके पति को भी तलाक की रस्म पूरी कराई गई और महिला को उसके प्रेमी जीजा के साथ जाने की इजाजत दे दी गई।

LEAVE A REPLY