हजारों की स्मैक सहित दो तस्कर दबोचे

0
98

अपराध् संवाददाता
देहरादून। नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने कल देर रात दो नशा तस्करों का हजारों रूपये की स्मैक सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी बरेली से स्मैक लाकर दून में छात्रों को सप्लाई किया करते थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेमनगर पुलिस को कल देर शाम सूचना मिली कि क्षेत्रा में कुछ नशा तस्कर स्मैक सप्लाई हेतू आने वाले है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने झाझरा क्षेत्र में चैकिंग अभियान चला दिया। चेकिंग के दौरान पुलिस को दो संदिग्ध् व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये।

पुलिस ने जब उन्हे रूकने का इशारा किया तो वह भागने का प्रयास करने लगे। इस पर पुलिस ने उन्हे घेराबंदी कर दबोच लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने उनके पास से 15 ग्राम स्मैक बरामद की। इस पर पुलिस उन्हे थाने ले आयी।

जहाँ पूछताछ के दौरान उन्होने अपना नाम अरशद पुत्र अब्दुल मजिज व शाहरूख पुत्र महफूज खान निवासी सहारनपुर हाल सेलाकुई बताया। आरोपियों के अनुसार वह सेलाकुई में सीट कवर की दुकान में कार्य करते है जिसमें अधिक आय न होने के चलते वह विगत 5 माह से स्मैक तस्करी के धंधे से जुड़ गये।

उन्होने बताया कि वह बरेली से खान नाम के एक व्यक्ति से स्मैक लाकर दून में छात्रों को सप्लाई किया करते थे। पुलिस का कहना है कि आरोपी अशरद पहले भी नशा तस्करी के आरोपों में जेल की हवा खा चुका है। बहरहाल पुलिस ने उन्हे एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY