लूट के माल सहित दो बदमाश दबोचे

0
101

अपराध् संवाददाता
देहरादून। बाइक सवार लुटेरों द्वारा शहर में की गयी लूट की दो घटनाओं का खुलासा करते हुए पुलिस ने दोनों लुटेरों को लूटे गये माल सहित गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दून में घूमने के इरादे से आये थे जिन्होने वापस जाते वक्त मोबाइल व पर्स लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया था।

आज अपने कार्यालय में पत्रकारों को इस बात की जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवेदिता कुकरेती ने बताया कि 16 मई को किरन पत्नी कर्नल ओलीवर आर.सिहं निवासी समता एन्कलेव कैनाल रोड ने पुलिस को सूचना दी कि काले रंग की बाइक सवार लुटेरों ने उनसे पर्स लूट लिया है।

पीडि़त के अनुसार पर्स में एटीएम, पैन कार्ड, आर्मी कार्ड, आधार कार्ड, डीएल व 2500 रूपये थे। पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

घटना के खुलासे में जुटी पुलिस टीम ने जब घटना स्थल के आस पास के सीसी कैमरे खंगाले तो पुलिस को यूपी-11 नम्बर की बाइक का घटना के समय कैनाल रोड पर होना पता चला। जिस पर अग्रिम कार्यवाही करते हुए पुलिस ने कल देर शाम दोनों बदमाशों को सहारनपुर से लूट में प्रयुक्त बाइक व लूटे गये मोबाइल व पर्स सहित गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम केशव पुत्र बिजेन्द्र व रचित पुत्रा राजकुमार निवासी मटियागंज सहारनपुर बताया। आरोपियों के अनुसार व अपनी एवेंजर बाइक से 16 मई को सहस्त्राधारा घूमने आये थे। वापस जाने के दौरान उन्होने डालनवाला क्षेत्र से एक युवती से मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया।

जिसके बाद वह राजपुर रोड की तरफ मुड़े और उन्होने कैनाल रोड के समीप एक महिला से पर्स लूट लिया। दोनों लूट करने के बाद वह हरिद्वार होते हुए सहारनपुर लौट आये।

घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया द्वारा पुरस्कार प्रदान किये जाने की घोषणा की गयी है।

LEAVE A REPLY