दो दिवसीय किड्सग्राम मेले का उदघाटन

0
70

नगर संवाददाता
देहरादून। प्रतिष्ठा फाउंडेशन द्वारा राजकीय कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय भारुवाला ग्रांट में दो दिवसीय मेले किड्सग्राम का आज शुभारंभ किया गया।
मेले का इसका उदघाटन स्कूल की प्रधानाचार्या अनीता घिल्डियाल द्वारा किया गया।

इस दौरान संस्था के वालंटियर्स और बच्चों ने पूरे स्कूल को ग्रामीण पृष्ठभूमि की थीम पर सजाया। जिसमें उन्होंने गाँव की अलग-अलग संस्कृति को दिखाने का प्रयास किया है। किड्सग्राम में बच्चों ने वालंटियर्स के साथ मिलकर साइंस का कोना, फूड का अड्डा, आर्ट एंड क्राफ्ट और गेम्स आदि के अलग-2 स्टॉल भी लगाएं है।

जिनका विभिन्न स्कूलों के बच्चों के साथ उनके अभिभावकों ने भी लुत्फ उठाया। इस दौरान मेले के बीच-2 में विभिन्न कलाकार भी अपनी शानदार प्रस्तुतियां भी दी। इस दौरान स्कूल की प्रधानाचार्या अनीता घिल्डियाल ने संस्था के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि संस्था को आगे भविष्य में भी इस प्रकार के आयोजन करते रहने चाहिए। जिससे बच्चों को सीखने का मौका मिलता रहे।

इस दौरान संस्था के अध्यक्ष दीपक कोठियाल, उपाध्यक्ष प्रांजल शर्मा, कोषाध्यक्ष चंद्र शेखर कोठियाल के साथ विवेक राणा, यशवंत भट्ट, वैशाली गुरुंग, मेघा मल्ल, मनीषा चम्याल, शिखा, सोनाली कोठियाल, कृतिका गुप्ता, उमंग गर्ग, अमन भट्ट, संदीप रावत, नीरज मेहता, महेश पाण्डेय, सत्यम परमार और रजनीकांत घिल्डियाल आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY