गुलदार ने वन दारोगा को सुलाया मौत की नींद

0
10

देहरादून (अपराध् संवाददाता)। रायवाला क्षेत्र में गुलदार का आंतक समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है। देर रात भी नरभक्षी गुलदार ने अपना कहर बरपाते हुए वन विभाग के एक दारोगा को मौत की नींद सुला दिया।

आज सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने वन दारोगा के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बता दें कि रायवाला के मोतीचूर रेंज में पिछले काफी समय से नरभक्षी गुलदार का आंतक बरकरार है। यह नरभक्षी गुलदार अब तक कई लोगों को मौत की नींद सुला चुका है।

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह रायवाला पुलिस को सूचना मिली कि सत्यनारायण मंदिर के पीछे नदी किनारे जंगल में गुलदार द्वारा वन दारोगा आंनद सिंह पंवार को मार दिया गया है। सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए उपनिरीक्षक देवेंद्र कुमार पंत पुलिस फोर्स सहित मौके पर पहुंचे व गुलदार द्वारा अध्खाया शव कब्जे में ले लिया।

बताया जा रहा है कि मृतक आनन्द सिंह पंवार को गुलदार द्वारा रात्राी में मारा गया है। मृतक की गर्दन पर सांस की नली के दोनों तरफ गहरे घाव बने है। प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि गुलदार रात्री के समीप शव का सुसवा नदी के पुल के पास से घसीट कर जंगल में ले गया होगा।

मृतक वन दारोगा आनन्द सिंह हरिद्वार रेंज की बिलकेश्वर चौकी में तैनात थे व देर रात्री अपने घर की ओर जा रहे थे। बहरहाल पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरी अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY