करीना सोहा को दे रही हैं प्रेग्नेंसी में हेल्थ टिप्स

0
106

कुणाल खेमू के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहीं अभिनेत्री सोहा अली खान ने कहा कि उनकी भाभी करीना कपूर खान से उन्हें मां बनने से जुड़ी कई जरूरी जानकारी मिल रही हैं. करीना अपनी ननद को प्रेग्नेंसी में खाने-पीने से जुड़ी कई सलाह देती रहती हैं. बता दें कि सोहा अली खान के भाई-भाभी यानी सैफ और करीना पिछले साल 2० दिसंबर को माता-पिता बने हैं. सोहा की मानें तो करीना इस दौर में उन्हें काफी मदद कर रही हैं.

रिपोर्ट के अनुसार सोहा ने एक कार्यक्रम में कहा, करीना बेहद मददगार रही हैं. वह हाल ही में मां बनने की प्रक्रिया से गुजरी हैं, इसलिए मैं रोज उनसे ढेर सारे सवाल करती हूं कि जैसे क्या खाना चाहिए, क्या खाना होता है और क्या नहीं.
रविवार को मनाए जाने वाले मदर्स डे के बारे में सोहा ने कहा, मुझे नहीं पता कि क्या उम्मीद करनी चाहिए या यात्रा कैसी होगी. मदर्स डे मेरे लिए मील का पत्थर है, क्योंकि मैंने अपने पूरे जीवन में अपनी मां (अनुभवी अभिनेत्री शर्मिला टैगोर) की सराहना की है और अब मैं खुद एक मां बनने जा रही हूं.

सोहा और कुणाल ने कुछ वर्षो तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद जनवरी 2०15 में शादी कर ली थी. पति के बारे में सोहा ने कहा, कुणाल और मैं नौ वर्षो से साथ हैं. मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं और अपने जीवन के इस चरण के लिए तैयार हूं. सोहा और कुणाल फिल्म ढूंढते रह जाओगे के सेट पर पहली बार मिले थे. सोहा का कहना है कि इस पूरे सफर में कुणाल उनका पूरा साथ दे रहे हैं. सोहा ने कहा इस दौरान मेरा और कुणाल का परिवार मेरे साथ है.

बता दें कि करीना कपूर भी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अक्सर मीडिया के सामने आती रही थीं. करीना ने अपने बेबी बंप के साथ कई फोटोशूट किए थे. वह कुछ फैशन शो के दौरान भी रैंप वॉक रकते हुए नजर आई थीं.(आरएनएस)

LEAVE A REPLY