नशा तस्करी में बी.टेक का छात्र गिरफ्तार

0
105

अपराध् संवाददाता
देहरादून। नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने कल देर शाम एक नशा तस्कर को स्मैक सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी तस्कर बीटेक का छात्र है जो पैसों के लालच में नशा तस्करी कर रहा था।

मामला क्लेमनटाउन थाना क्षेत्र का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कल देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि एक नशा तस्कर क्षेत्र में नशा तस्करी हेतू आने वाला है। सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने चेकिंग अभियान चला दिया। चैकिंग के दौरान पुलिस को एक संदिग्ध् युवक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया तो वह सकपका कर भागने का प्रयास करने लगा। इस पर पुलिस ने उसे घेराबंदी कर दबोच लिया।

तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से 5.50 ग्राम स्मेैक बरामद की। इस पर पुलिस उसे थाने ले आयी। जहाँ पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम तनुज त्रिपाठी (24) पुत्र सुनील त्रिपाठी निवासी कानपुर बताया। आरोपी के अनुसार वह पेट्रोलियम युनिवर्सिटी में बी.टेक का छात्र है जो पैसों के लालच में नशे के कारोबार से जुड़कर छात्रों को स्मैक उपलब्ध् कराया करता था।

नशा तस्कर को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एस.ओ दिलबर सिंह नेगी, एस.आई. कोमल रावत, का. धर्मेंद्र कुमार व गौरव शामिल रहे।

LEAVE A REPLY