बदमाशों की दून पुलिस को चुनौती

0
61

दिन दहाड़े लूट व चोरी की वारदातों को दिया अंजाम

अपराध् संवाददाता
देहरादून। दून के एसएसपी का कार्यभार संभालने के कुछ घंटो के दौरान ही बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट व चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस महकमें को चुनौती दे डाली। जहाँ एक तरफ बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया वहीं दूसरी तरफ घर का ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। ऐसे में जिले की नवनियुक्त कप्तान कैसे बदमाशों पर अंकुश लगायेगी यह देखना बाकी है।

मंगलवार को दून की नवनियुक्त कप्तान निवेदिता कुकरेती के कार्यभार संभालते ही उन्हे बदमाशों की चुनौतियों का सामना करना पड़ा। एक तरफ बदमाशों ने डालनवाला क्षेत्र में एक युवती से मोबाइल लूट कर घटना को अंजाम दिया तो वहीं दूसरी घटना में चोरों ने दिनदहाडे़ ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम नई बस्ती रिस्पना निवासी सीमा पुत्राी गंगा प्रसाद डालनवाला क्षेत्र के ही पाइन हाल वाली गली से जा रही थी। इस दौरान पीछे से आये बाइक सवार दो लुटेरों ने उसके मोबाइल को छीन लिया। दिन दहाड़े मोबाइल छीने जाने की घटना से युवती सकते में आ गयी। जब तक वह चिल्लायी तब तक बाइक सवार लुटेरे वहाँ से भागने में सफल हो गये। वहीं दूसरी घटना बंसत विहार थाना क्षेत्र में सामने आयी है। जहाँ चोरों ने दिन दहाड़े कुछ देर के लिए अपने घर से गये वेदप्रकाश मेहता निवासी विजय पार्क के मकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

वेद प्रकाश के अनुसार वह कुछ देर के लिए घर में ताला लगाकर गये थे। इस दौरान किसी ने उनके मकान का ताला तोड़कर 48 हजार रूपये चुरा लिये है। बहरहाल पुलिस ने दोनों घटनाओं का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि दून इन दिनों बदमाशों के निशाने पर है। आये दिन होने वाली चेन स्नैचिंग व चोरियां यह बताने के लिए कापफी है कि बदमाशों को अब खाकी का खौफ नहीं रह गया है। बदमाश अब रात को ही नहीं दिन दहाड़े भी वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे है। देखना होगा कि दून की नवनियुक्त कप्तान किस तरह से बदमाशों पर अंकुश लगाने में कामयाब होती है।

LEAVE A REPLY