अब डांस और मार्शल आर्ट स्कूल खोलेंगे टाइगर

0
50

इन दिनों अपनी डांस बेस्ड फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में बिजी टाइगर श्रॉफ जल्द ही ऐक्शन फिल्म ‘बागी 2’ की तैयारियां शुरु कर देंगे। टाइगर जल्द ही बच्चों के लिए एक मार्शल आर्ट और डांसिंग स्कूल भी खोलने की प्लानिंग कर रहे हैं। यहां टाइगर बता रहे हैं कि अपने फैंस के लिए वह क्या-क्या करना चाहते हैं।
टाइगर श्रॉफ ने अपनी पहली फिल्म से ही एक जबर्दस्त डांसर, ऐक्शन हीरो और स्टंटमैन की इमेज बनाई है। उनकी अब तक रिलीज हुईं ज्यादातर फिल्में या तो ऐक्शन बेस्ड रही हैं और या फिर डांस बेस्ड। इसके लिए उन्हें दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार भी मिला है। ऐसे में टाइगर श्रॉफ ने अब मार्शल आर्ट और डांस स्कूल खोलने का फैसला लिया है। टाइगर के इस स्कूल में उन बच्चों को ट्रेनिंग दी जाएगी, जो कि आगे चलकर टाइगर की ही तरह अपना करियर बनाना चाहते हैं।

अपने इस प्लान के बारे में टाइगर बताते हैं, ‘मेरी पहली फिल्म हीरोपंती के बाद से ही कई यंगस्टर्स और उनके परिवार वालों ने मुझसे जानना चाहा था कि मैंने मार्शल आर्ट और डांस कहां से सीखा है। ये देखकर अच्छा लगता है कि बच्चे मुझे देखने के बाद, घर पर रुकने की बजाय इस तरह की आउटडोर ऐक्टिविटीज के लिए दिलचस्पी दिखा रहे हैं। बच्चे ही हमारे देश का भविष्य हैं और अगर मैं उन बच्चों के लिए इस तरह का एक स्कूल खोल पाऊं, जहां वे ये सब सीख सकें, तो मुझे बहुत खुशी होगी।’ हाल ही में टाइगर ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली फिल्म के गाने ‘विसल बजा’ पर डांस के कुछ स्टेप्स फैन्स को सिखाए थे। उनके इस विडियो को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। इसके बारे में पूछने पर वह बताते हैं, ‘मुझसे कई लोगों ने इस गाने पर डांस स्टेप्स सिखाने के लिए कहा था। मगर अपने बिजी शेड्यूल की वजह से मैं इसके लिए टाइम ही नहीं निकाल पा रहा था। लेकिन इस बार मैं अपने फैन्स को निराश नहीं करना चाहता था और इसलिए मैंने उनके लिए यह किया।

LEAVE A REPLY