अपनी बिकीनी वाली तस्वीरों पर बोलीं ऑनस्क्रीन पार्वती सोनारिका भदौरिया

0
179

देवों के देव…महादेव में पार्वती के रोल से फेमस हुईं टीवी ऐक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया एक बार फिर से टीवी पर एक ऐतिहासिक शो के साथ वापसी की तैयारी में हैं, जो राजा पृथ्वी वल्लभ की जिंदगी पर आधारित है। कुछ समय पहले बिकीनी वाले अवतार के लिए चर्चा में रहीं सोनारिका ने इस बारे में बातें की…

सुनने में आया है कि इस नए टीवी शो में सोनारिका लीड किरदार आशीष शर्मा के ऑपोजि़ट नजऱ आएंगी। हालांकि, सोनारिका ने इस खबर को कन्फर्म नहीं किया कि ऐसा कोई प्रॉजेक्ट उनके हाथ में है। उन्होंने कहा, मैं इस बारे में कुछ कह नहीं सकती। मैं कॉन्ट्रैक्ट से बंधी हूं और इस बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं दे सकती।

पिछले साल सोनारिका तब काफी चर्चा में रहीं, जब उन्होंने अपनी हॉट बिकीनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर डाली थी। उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अपना बोल्ड अवतार इसलिए दिखाया ताकि उन्हें फिल्म मिल सके?
इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, मैंने किसी फिल्म में जाने के लिए बिकीनी नहीं पहना। मैं जब फ्रेंड्स और फैमिली के साथ बीच पर जाती हूं तो बिकीनी पहन सकती हूं, लेकिन मैं स्क्रीन पर इसे पहनने को लेकर कम्फर्टेबल नहीं।
उन्होंने कहा, मेरी बिकीनी वाली तस्वीरें यह साबित करने के लिए नहीं हैं कि मैं सेक्सी, मोहक या वाइल्ड दिख सकती हूं। यह इसलिए भी नहीं पार्वती वाले रोल के बाद लोग मेरा दूसरा अवतार देख सकें।

सोनारिका कहती हैं, यह मेरी लाइफ है और मैं अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हूं, बस। मैं अक्सर ही हॉलिडे पर निकलती हूं और घूमती-फिरती हूं, लेकिन दुर्भाग्य से मेरी तस्वीरें वायरल हो गईं। सोनारिका से जब शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगले 5-6 साल तक उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। अपनी लव लाइफ के बारे में उन्होंने बताया कि उनका बॉयफ्रेंड हो भी सकता है और नहीं भी, लेकिन यदि कोई स्पेशल हो भी तो इसके बारे में वह बात करना पसंद नहीं करेंगी।

LEAVE A REPLY