अर्जुन कपूर को है एक बेहतरीन स्क्रिप्ट का इंतजार

0
43

फिल्म ऐक्टर अर्जुन कपूर का कहना है कि उनको हर बार सिल्वर स्क्रीन पर दिखने की जल्दबाजी नहीं रहती है। वह कोई भी काम साइन करने से पहले उसके कॉन्टेंट की च्ॉलिटी को देखते हैं। 2०12 में फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन कपूर ने इश्कजादे से सुपरहिट एंट्री मारी थी। इसके बाद उन्होंने 2 स्टेट्स और की ऐंड का सरीखी सफल फिल्में दीं।

अर्जुन कपूर की मानें तो काम नहीं होने पर आप जल्दबाजी में किसी भी तरह की फिल्में साइन नहीं करते हैं। उनको एक बेहतरीन स्क्रिप्ट का इंतजार है। की ऐंड का साइन करने के बाद अर्जुन ने कोई फिल्म नहीं साइन की थी क्योंकि खतरों के खिलाड़ी और मोहित सूरी की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड लाइनअप में थीं।
31 वर्षीय ऐक्टर के मुताबिक, वह अभी कई स्क्रिप्ट्स को देख रहे हैं और संतुष्ट होने के बाद ही किसी बेहतरीन स्क्रिप्ट का चुनाव कर उसके लिए हामी भरेंगे। 19 मई को अर्जुन कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड रिलीस होनी है।

इसके बाद वह अनीस बज़्मी की फिल्म मुबारकां में काम करेंगे। इसमें वह अपने चाचा अनिल कपूर के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगे। यह अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 28 जुलाई को रिलीस होनी है। इसमें इलियाना डी क्रूज़ और आथिया शेट्टी भी काम कर रही हैं। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY