चोक सीवर लाईन खुलवाने की मांग

0
100

नगर संवाददाता
देहरादून। वर्षों से चोक पड़ी सीवर लाईन को खुलवाने की मांग को लेकर आज नेशविला रोड क्षेत्र के लोगों ने जल संस्थान कार्यालय में प्रदर्शन कर घेराव किया।

नेशविला रोड के लोगों ने दिलाराम चौक स्थित जल संस्थान के कार्यालय में प्रदर्शन कर अधिशासी अभियंता का घेराव किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि विगत कई वर्षों से बिंदाल वाला, नेशविला रोड पर सीवर लाईन चोक है जिसके संबंध में लगातार 26 फरवरी 2014 से शिकायत जल संस्थान में की जा रही है लेकिन अधिकारियों और कर्मचारियों के कानों में जूं तक नहीं रेंगती है। पूर्व में भी नई लाईन डालने का उन लोगों को आश्वासन दिया गया था लेकिन कार्यवाही आज तक नहीं हुई। क्षेत्रवासियों द्वारा बार-बार शिकायत किये जाने के बाद भी बंद सीवर लाईन का कोई निराकरण नहीं किया जा रहा है।

उनका कहना था कि क्षेत्रवासियों की इस समस्या का तत्काल समाधान किया जाये जिससे कि क्षेत्र के लोगों को किसी तरह से परेशानी न हो। प्रदर्शन करने वालों में उदवीर सिंह पंवार, विजय सिंह नेगी, दीपक थापा, सत्तर सिंह बिष्ट, रविन्द्र सिंह रावत, अंजू पंवार, राकेश शर्मा, मनोज बिजल्वाण, संजय भट्ट व शिव सिंह पंवार आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY