भारी मात्रा में चरस सहित दो गिरफ्तार

0
79

अपराध् संवाददाता
देहरादून। नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस को देर रात खासी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में चरस बरामद करने का दावा किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल देर रात थाना क्लेमनटाउन पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्रा में एक नशा तस्करी भारी मात्रा में चरस सप्लाई हेतू आने वाला है। सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने क्षेत्रा में चैकिंग अभियान चला दिया। इस दौरान पुलिस को एक संदिग्ध् व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने जब उसे रूकने का इशारा किया तो वह भागने का प्रयास करने लगा। इस पर पुलिस ने उसे घेराबन्दी कर दबोच लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से लगभग आध किलो चरस बरामद की। इस पर पुलिस उसे थाने ले आयी जहाँ पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम अभय कुमार पुत्र मदन चंद निवासी धमपुर बिजनौर व हाल ट्रांसपोर्ट नगर बताया।

आरोपी का कहना है कि नशे की लत व अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए वह बिहारीगढ़ व आस-पास के क्षेत्रों से चरस लाकर दून में पढ़ने वाले छात्रों को सप्लाई किया करता था। वहीं दूसरी ओर कोतवाली डालनवाला पुलिस ने चैकिंग के दौरान दिगम्बर सोनकर पुत्रा राजन सोनकर निवासी खटीक मौहल्ला करनपुर को 350 ग्राम अवैध् चरस के साथ गिरफ्रतार किया है। आरोपी का कहना है कि वह नशे की लत व परिवार के चलते विकासनगर, सहसपुर से चरस लाकर देहरादून में बेच दिया करता था। पुलिस के अनुसार आरोपी दून में छात्रों को भी नशे की सप्लाई किया करता था। बहरहाल पुलिस ने दोनों नशा तस्करों को संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY