सरकार 3 में मुझे देखकर चौंक जाएंगे सब: यामी

0
8

ऐक्ट्रेस यामी गौतम ने फिल्म ‘विकी डोनर’ से बॉलिवुड में शानदार शुरुआत की थी, लेकिन उसके बाद उनकी बाकी फिल्मों को वैसी सफलता नहीं मिल सकी। इस साल फिल्म ‘काबिल’ में एक ब्लाइंड लड़की के किरदार के लिए उन्हें फिर काफी तारीफ मिली।

अब जल्द ही वह रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘सरकार 3’ में पहली बार एक रफ ऐंड टफ रोल में दिखेंगी। अपने उतार-चढ़ाव भरे अब तक के फिल्मी सफर के बारे में यामी ने हमसे की ये खास बातचीत…

आप अपने करियर में ज्यादातर प्यारी-सी, खूबसूरत-सी स्वीट गर्ल के रूप में नजर आई हैं। ये आपकी चॉइस थी या आपको रोल ही ऐसे मिले?

मेरे हिसाब से आपको अपने दिमाग में ये आइडिया होना चाहिए कि आपको कहां पहुंचना है? कैसे रोल करके पहुंचना है? कैसी फिल्में करनी है? आपका अंतिम लक्ष्य क्या है? लेकिन आपको ये भी मानना होगा कि यह जरूरी नहीं कि आप जो करना चाहती हैं, वह आपको तुरंत मिल ही जाए। उसमें वक्त भी लग सकता है, लेकिन अगर आप डटे हुए हैं, तो वह जरूर होगा। अगर आप मेहनत कर रहे हैं, तो भले ही मूवी न चले, आपकी मेहनत नोटिस होगी। वह चाहे आपकी ऐक्टिंग हो या डांस हो या कुछ भी हो। ऐसा नहीं हो सकता कि आपका काम नोटिस ही ना हो। मेरे साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। मैं चाहती थी कि मैं कुछ अलग करूं। काबिल में मेरा रोल अलग था। सरकार 3 में मैं ग्रे शेड रोल कर रही हूं। मैं बिल्कुल ऐसे रोल करना चाहती हूं, जो मुझे एक ऐक्टर के तौर पर चैलेंज करे। मेरे हिसाब से आज के वक्त में वर्सेटाइल होना बहुत जरूरी है, क्योंकि अगर मैं कोई चीज बार-बार देखकर बोर हो जाती हूं, तो आप भी हो जाएंगे। इसलिए मैं वैसा करना चाहूंगी, जैसा मैंने पहले कभी नहीं किया है। फिल्म सरकार 3 में मैं कुछ ऐसा ही कर रही हूं। इस फिल्म में आप मुझे देखकर जरूर चौंकेंगे।

इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में कुछ और बताइए?

इसमें मेरे किरदार का नाम है अनु करकरे। वो सरकार से अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए उसे मारना चाहती है। सच बताऊं, तो मैं थोड़ी हैरान हुई जब मुझे ये ऑफर मिला। मैंने रामू सर से पूछा कि आप मुझे क्यों लेना चाहते हैं इस रोल में? तो उन्होंने कहा, क्योंकि आपको किसी ने कभी देखा नहीं इस तरह के रोल में। आपकी एक क्यूट, खूबसूरत लड़की की इमेज है, तो ये एक शॉक वैल्यू होगी मूवी में भी, आपके लिए भी और ऑडियंस के लिए भी। ये आपके भीतर के ऐक्टर का एक दूसरा पहलू सामने लाएगा, इसलिए इस फिल्म को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं। जब सरकार का पहला पार्ट आया था, तो मैं कॉलेज में थी और तब मैंने ये फिल्म देखी थी। अब इसका हिस्सा हूं, तो ये मेरे लिए बहुत स्पेशल है।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY