हर जगह चला प्रियंका का जादू

0
97

प्रियंका चोपडा को लगातार सोशल मीडिया में छाई हुई। वे दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री हैं अगर उनके बारे में यह कहना कि वो सफलता का दूसरा नाम बन चुकी हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। ऑस्कर अवॉर्ड फंक्शन से लेकर मैग्जीन के कवर पेज तक प्रियंका का बोलबाला है। आपको बता दें कि अमेरिकी टीवी शो चंटिको से पुरी दुनिया के दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। पहला सीजन शानदार हिट रहा था और इसके साथ ही प्रियंका की लोकप्रियता में दिनों दिन बढती है जा रही है। यहां तक कि अमेरिका में उन्हें पीपुल च्वॉइस अवॉड से भी सम्मानित किया गया।

हाल ही में प्रियंका ने एंजिनो और ग्लैमर मैग्जीन मई 2०17 के लिए फोटोशूट करवाया है। जिसमें वो बहुत ही हॉट एण्ड ग्लैमर अंदाज में नजर आ रही हैं।
बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपडा शानदार अभिनय और खूबसूरती का खुमार चढा हुआ है। बता दें कि पीसी मिस वल्र्ड 2००० प्रतियेागिता की विजेता रही हैं। वे बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में हैं।
प्रियंका चोपडा का जन्म जमशेदपुर में हुआ था। उनके पिता का नाम अशोक चोपडा और मां का नाम मधु चोपडा है। उनका एक छोटा भाई भी है जिसका नाम सिद्धाथ है।

प्रियंका की पढाई लॉ मार्टीनियर्स गल्र्स स्कूल, लखनऊ और सेंट मारिया गोरेटी कॉलेज, बरेली से हुई थी। 13 साल की उम्र में वे पढाई के लिए अमेरिका चली गई। तीन साल बाद जब वे भारत लौटीं तो उन्होंने आर्मी पब्लिक स्कूल, बरेली से पढाई की। प्रियंका के माता-पिता दोनों के भारतीय आर्मी में चिकित्सक होने की वजह से प्रियंका के परिवार को देश के कई हिस्सों में जाना पडता था।

LEAVE A REPLY