फरहान के साथ लिंकअप की खबरों पर हंसी आती है: श्रद्धा कपूर

0
88

बॉलिवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और निर्माता, निर्देशक और ऐक्टर फरहान अख्तर के बीच लंबे समय नजदीकियों की खबरें आ रही हैं। बीच में सुनने में यह भी आया है कि श्रद्धा ने फरहान के लिए अपना घर भी छोड़ दिया है। फिर खबर आई कि श्रद्धा अपना घर छोड़कर दो बच्चों के पिता फरहान के साथ लिव इन में रहने लगी हैं। इस रिश्ते को कभी फरहान ने सिरे से नकारा तो कभी श्रद्धा ने अपने मोहब्बत की खबरों को झूठ बताया। अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के दौरान श्रद्धा ने अपने और फरहान से जुड़ी लिंकअप की खबरों को फिक्शन टीवी ड्रामा और अजीब मजाकिया गॉसिप कहा है।

जब श्रद्धा से पूछा गया कि इन दिनों आपके और फरहान के बारे में खूब गॉसिप सुनने को मिलती है। इन बातों में सच्चाई कितनी है? जवाब में श्रद्धा ने कहा, यह बात सुन कर मैं अपनी हंसी रोक रही हूं क्योंकि मेरे लिए यह बहुत ही मजाकिया बात है। जो मैं सुनती हूं (अपने और फरहान) के बारे में मैं खुद को हंसने से रोक नहीं पाती हूं। कभी-कभी तो मेरे बारे में लिखी गई बातें एक फिक्शन टीवी शो की तरह लगने लगती हैं और एक कहानी बन जाती हैं… कई बार तो अपने बारे में लिखी गई बातें पढ़कर एंटरटेन भी होती हूं । खुद के बारे में खबरें पढ़कर सोचती हूं… अब यह कब हो गया… मुझे खुद पता नहीं चलता की मैं इस ड्रामे का हिस्सा कब बनी।

वह आगे कहती हैं, अब लोग मुझे जब फरहान के घर जाते और बाहर निकलते देखते हैं तो उन्हें सिर्फ मैं ही दिखाई देती हूं। उन्हें यह पता नहीं चलता की वहां हुई मीटिंग या पार्टी में और भी लोग आए थे। अब मैं इन सब खबरों से परेशान नहीं होती हूं। अब तो मेरे घर के लोग भी इन बातों को इग्नोर करने लगे हैं। अब उन्हें भी मेरे बारे में लिखी गई बातें एक फिक्शन टीवी शो की तरह ही लगती हैं। परिवार की ओर से किसी भी तरह की रोक-टोक की बात पर श्रद्धा कहती हैं, मेरा परिवार मेरी खुशी चाहता है। परिवार के लोग चाहते हैं कि मैं वही काम करूं जिसमें मुझे खुशी मिले। फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन एक बिहारी लड़के माधव झा और श्रद्धा, रिया सोमानी का कैरेक्टर निभा रही हैं। लेखक चेतन भगत के नॉवेल पर आधारित फिल्म की कहानी कुछ हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं के इर्द-गिर्द बुनी गई है। माधव दिल्ली के एक अंग्रेजी कॉलेज में एडमिशन लेता है और उसको अंग्रेजी नहीं आती। उसकी दोस्ती वहीं पढऩे वाली लड़की रिया सोमानी से होती है। फिल्म का ट्रेलर साफ दिखाता है कि इसमें इन दोनों के किरदारों में दोस्ती, प्यार से लेकर तकरार सबकुछ है। मोहित सूरी इस फिल्म के निर्देशक हैं और उनकी यह फिल्म सिनेमाहॉल्स में 19 मई को प्रदर्शित होगी।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY