अनुराग बसु की फिल्म में सुनील ग्रोवर!

0
96

कपिल शर्मा के शो को छोडने के बाद से ही सुनील ग्रोवर को लेकर कई प्रकार के समाचार आए लेकिन कोई भी पुख्ता समाचार नहीं था। अब जो समाचार प्राप्त हो रहे हैं उनके अनुसार सुनील ग्रोवर बॉलीवुड में अपनी पहचान पुख्ता करने में लगे हैं। दो माह पहले उनकी फिल्म ‘कॉफी विद डी’ का प्रदर्शन था लेकिन यह फिल्म कब आई और कब गई इसका पता ही नहीं चला। हाल ही में सोनी टीवी के शो सबसे बडा कलाकार के लिए सुनील ग्रोवर अली असगर के साथ शूट के लिए आए थे। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार सबसे बड़ा कलाकार में अनुराग बसु एक गेस्ट जज के रूप में आए थे। यहाँ पर सुनील और अली असगर ने एक स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी।

शो से जुडे एक सूत्र ने बताया है कि अनुराग सुनील को बहुत पसंद करते हैं और उन्हें लगता है कि सुनील इंडस्ट्री के अंडररेटेड अभिनेताओं में से एक है और अगर उन्हें फिल्मों में कोई अच्छा रोल मिले तो वह धमाल मचा सकते है। सूत्र ने बताया कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सुनील से अप्रोच कर सकते हैं और उनके लिए एक शानदार रोल लिख सकते हैं। मुबंई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में सुनील ने कहा था कि मैं ज्यादा फिल्में करने के लिए तैयार हूँ। मैं कॉमेडियन हूँ। यह काफी कठिन है। मैं एक अभिनेता हूँ जोकि किसी किरदार को निभाता हूँ और किरदार में पूरी तरह से घुस जाता हूँ।

रवीना टंडन के साथ सुनील सबसे बडा कलाकार में ठुमके लगाते नजर आएं। सुनील ने मोहरा फिल्म के गाने ‘तू चीज बडी है मस्त मस्त’ पर रवीना के साथ ताल से ताल मिलाया। सुनील बिल्कुल अक्षय कुमार के गेटअप में थे और इस डांस से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। सेट से एक सूत्र ने बताया कि जैसे ही सुनील ने चीज बडी है मस्त मस्त पर डांस करना शुरू किया रवीना ने तुरंत उन्हें ज्वॉइन किया और उनके साथ इस गाने पर थिरकती नजर आईं।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY