फातिमा करेंगी ठग्स ऑफ हिंदोस्तां में काम!

0
96

दंगल गर्ल और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म बेटी फातिमा सना शेख जल्द ही एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं।

आई खबरों के अनुसार फातिमा आमिर की अगामी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की हिस्सा होंगी। इस बात की घोषण ‘यश राज’ ने शुक्रवार को घोषणा की कि फातिमा ही इस फिल्म में आमिर खान और अमिताभ के साथ काम करेंगी।

फिल्म की शूटिंग जून से शुरू हो जाएगी। बात दें कि पहले ऐसी खबरें आई थी कि ये फिल्म मई से शुरू हो जाएगी। लेकिन अब यह जून में शुरू होगी। यह फिल्म 2०18 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है। वैसे ‘यश राज फिल्म्स’ पहले ही इस बात की आधिकारिक घोषणा कर चुका है कि आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ काम करेंगे और फिल्म होगी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’।

निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य का कहना है फिल्म में नायिका का रोल बहुत महत्वपूर्ण है। हमे एक ऐसे चेहरे की तलाश थी जो कथानक अनुरूप इसमे फिट बैठ सके। कई ऑडिशन्स और एक्शन वर्कशॉप्स के बाद फातिमा शेक को चुना गया।
इनके चुनाव में आमिर खान ने किसी प्रकार का दबाद नहीं डाला। फातिमा को उनकी काबिलियत और कार्य क्षमता के हिसाब से लिया गया हैं यह दूसरा मौका है जब विजय कृष्ण आचार्य आमिर खान को निर्देशित करने जा रहे हैं। इससे पहले वे उन्हें धूम 3 में निर्देशित कर चुके हैं। गौरतलब है कि, धूम 3 की तीनों सीरिज विजय कृष्ण आचार्य ने ही लिखी है।
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ये चर्चा हो रही थी कि, इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को लेने की भी चर्चा थी, तो कहा यह भी जा रहा था कि इसमें आलिया भट्ट को भी रोल मिल सकता है। हालांकि अब इन सभी खबरों पर विराम लग चुका है। फिलहाल अब यह देखना है कि फातिमा और आमिर की दंगल में बाप बेटी का किरदार दर्शाकों को खूब भाया थी। लेकिन क्या अब ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तांÓ में हिट होगी फातिमा। ये तो आने वाला समय ही बता पाएगा।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY