अजय देवगन ने बीच में रोकी ‘गोलमाल अगेन’

0
102

अभिनेत्री परिणीति चोपडा की 3 साल बाद ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के जरिये वापसी होने जा रही है। यह फिल्म 12 मई को प्रदर्शित होने जा रही है।

परिणीति चोपडा इन दिनों गोवा में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में व्यस्त हैं। यह फिल्म इस वर्ष दीवाली पर प्रदर्शित होने जा रही है। गोलमाल अगेन की टीम परिणीति चोपडा की इस फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई है। इसके चलते अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया था।

उन्होंने अपनी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ को छोडा नहीं है बल्कि फिल्म में अपनी को-स्टार परिणीति चोपडा की आने वाली फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ का प्रमोशन करने का थोडा वक्त निकाला है। इस काम में अजय का साथ फिल्म की बाकी स्टार-कास्ट भी दे रही है।

अजय देवगन ने कुछ देर पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वो परिणीति चोपडा के स्टैंडी के साथ खडे दिख रहे हैं। इस फोटो में उनके साथ अरशद वारसी, श्रेयस तलपडे, कुणाल खेमू, तुषार कपूर भी दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब ‘गोलमाल अगेन’ की टीम इस तरह से परिणीति चोपडा की आने वाली इस फिल्म के प्रमोशन के लिए साथ आई है। इससे पहले जब फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ का गाना रिलीज हुआ था तब भी टीम ने परिणीति का इसी तरह से साथ दिया था।

उस फोटो पर बात करते हुए परिणीति चोपडा ने बताया था कि, ‘गोलमाल अगेन की पूरी स्टारकास्ट काफी मजेदार है। हम सब सेट पर काफी मस्ती करते हैं। जब मेरा यह गाना रिलीज हुआ तब मैंने वो सेट पर मौजूद सभी लोगों को सुनाया था। वो फोटो उसी दौरान की थी।’ (आरएनएस)

LEAVE A REPLY